दीपिका सिंह ने चट्टान पर खड़े होकर बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- ब्यूटीफुल

दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.

दीपिका सिंह ने चट्टान पर खड़े होकर बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- ब्यूटीफुल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने चट्टानों के ऊपर खड़े होकर बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली:

दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance) का एक नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिंह वेस्टर्न आउटफिट पहने चट्टानों के ऊपर बैठी नजर आ रही हैं. दीपिका का यह अंदाज फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh) चट्टान पर खड़े होकर बॉलीवुड और इंग्लिश गाने के रिमिक्स पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वेस्टर्न आउटफिट पहनकर दीपिका शानदार मूव्स करती नजर आ रही है. दीपिका के इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसी का नतीजा है इस वीडियो पर अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट फ्लावर प्रिंट स्कर्ट पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाज आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो पर अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.