Deepika Singh ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी सलाह, बोलीं- प्यार भी कोई करने की चीज है, करना है तो मुझे....

टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) जिन्होंने सीरियल 'दिया और बाती हम' से हर घर में पहचान बनाई थी, आज वो फैन्स के बीच काफी फेमस हो गई हैं. इसी बिच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Deepika Singh ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी सलाह, बोलीं- प्यार भी कोई करने की चीज है, करना है तो मुझे....

दीपिका सिंह का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) जिन्होंने सीरियल 'दिया और बाती हम' से हर घर में पहचान बनाई थी, आज वो फैन्स के बीच काफी फेमस हो गई हैं. उन्होंने इसी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. दीपिका सिंह (Deepika Singh) को उनके एक्टिंग के साथ-साथ उनके शानदार डांस के लिए भी जाना जाता है. दीपिका अकसर फैन्स के साथ अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैन्स को खूब पसंद आते हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया है लेकिन ये कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैन्स को एक सलाह दी है.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो फैन्स से कहती है कि, प्यार भी कोई करने की चीज़ है. पागल हो क्या, करना है तो मुझे follow करो'. वहीं वीडियो में वो कई अजीब से मुंह बनती हुई भी नजर आ रही हैं. फैन्स भी उनके इस वीडियो को देख खूब ठहाके लगा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'अरे वाह क्या एक्टिंग की है', तो किसी ने लिखा 'कर लिया फॉलो अब खुश'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है, दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.