Deepika Singh ने बीच पर करवाया फोटोशूट, डेनिम में यूं पोज देती आईं नजर- देखें Photos

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इसमें अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

Deepika Singh ने बीच पर करवाया फोटोशूट, डेनिम में यूं पोज देती आईं नजर- देखें Photos

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने बीच पर कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) भले ही इन दिनों टीवी के किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh)  ने अपना पहला सीरियल 'दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' से ही लाखों लोगों के दिलों में खास पहचान बनाने में कामयाब रहीं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दीपिका सिंह बीच पर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने डेनिम जैकेट पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में दीपिका जहां काफी खुश लग रही हैं, वहीं, वह बीच पर अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "क्योंकि यह ट्रेंडिंग है." दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.