दीपिका सिंह ने बीच सड़क कूद-कूदकर किया अनोखा डांस, फैन्स बोले- कोई तो रोक लो...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस लाइट पर्पल कलर की बॉडी फिटेड शॉर्ट ड्रेस पहन कर बीच सड़क पर अजीबोगरीब डांस मूव्स दिखा रही हैं.

दीपिका सिंह ने बीच सड़क कूद-कूदकर किया अनोखा डांस, फैन्स बोले- कोई तो रोक लो...देखें Video

दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया सेंसेशन दीपिका सिंह आए दिन अपने डांस वीडियोज से लोगों का भरपूर मनोरंजन करती हैं. कोई उनके डांस को एन्जॉय करता है तो कोई उनके डांस की जमकर निंदा करता है, इसके बावजूद दीपिका को कोई फर्क नहीं पड़ता और वे धड़ल्ले से अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका सिंह का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका का डांस देखने लायक है. वे बीच सड़क पर मस्त अंदाज में बेबाकी से डांस कर रही हैं.

दीपिका सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस लाइट पर्पल कलर की बॉडी फिटेड शॉर्ट ड्रेस पहन कर बीच सड़क पर अजीबोगरीब डांस मूव्स दिखा रही हैं. दीपिका उछल-उछल कर डांस कर रही हैं. हालांकि इन सब में दीपिका का स्टाइलिश लुक देखने लायक है. स्नीकर्स और खुले बालों में वे काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘वो सब करो जिसे करके आपको खुशी मिलती है'. दीपिका के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 35 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘टाइट ड्रेस', तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'गट्स चाहिए ऐसा करने के लिए'. गौरतलब है कि टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम' में संध्या राठी का किरदार निभाने के बाद दीपिका घर-घर में फेमस हो गई थीं. आदर्श बहू के रोल में दीपिका काफी पसंद की गई थीं.