मस्ताने मौसम में दीपिका सिंह का दिल हुआ मस्ताना, छतरी लेकर गाने पर किया जोरदार डांस...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौसम बड़ा सुहाना है और दीपिका छतरी लेकर घर से बाहर निकलीं हैं. वे इस वीडियो में ‘जय जय शिव शंकर’ गाने पर शानदार एक्टिंग करते हुए देखी जा सकती हैं.

मस्ताने मौसम में दीपिका सिंह का दिल हुआ मस्ताना, छतरी लेकर गाने पर किया जोरदार डांस...देखें Video

दीपिका सिंह ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने वीडियोज शेयर करते हुए देखी जाती हैं. दीपिका के वीडियोज का उनके फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अपने चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस ने अपना एक और नया वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका बारिश में छतरी लेकर रोड पर टहलते हुए देखी जा सकती हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौसम बड़ा सुहाना है और दीपिका छतरी लेकर घर से बाहर निकलीं हैं. वे इस वीडियो में ‘जय जय शिव शंकर' गाने पर शानदार एक्टिंग करते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका ने मस्टर्ड येलो कलर का टॉप पहना है और वे इस गाने पर छतरी लेकर आगे की तरफ बढ़ते हुए लिप्सिंग कर रही हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में ‘मौसम मस्ताना' लिखा है. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने दीपिका सिंह की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘नाइस संध्या मैम'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत लग रही हो'. गौरतलब है कि टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम' में काम करके दीपिका घर-घर में अपने ऑनस्क्रीन किरदार संध्या राठी के नाम से मशहूर हो गई थीं. बाद में दीपिका ने इसी शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी रचा ली थी. इन दिनों एक्ट्रेस छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती रहती हैं.