Deepika Singh ने शानदार अंदाज में किया ओडिसी डांस, Video ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

दीपिका सिंह (Deepika Singh Odissi Dance) का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह ओडिसी डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Deepika Singh ने शानदार अंदाज में किया ओडिसी डांस, Video ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने जबरदस्त अंदाज में किया ओडिसी डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने जबरदस्त अंदाज में किया ओडिसी डांस
  • एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस ने जीता लोगों का दिल
  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ इन दिनों अपने डांस को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं. दीपिका सिंह के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. उनके इन वीडिको को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस एक बेहतरीन डांसर भी हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh Odissi Dance) का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह ओडिसी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. दीपिका सिंह का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन फैंस यह लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) वीडियो में पिंक साड़ी में ओडिसी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल के लग रहे हैं. वीडियो को देखकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने वर्ल्ड डांस डे पर शेयर किया था, जिसे अभी तक करीब 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका सिंह के वीडियो ने लोगों का इस कदर ध्यान खींचा हो. इसके अलावा भी दीपिका सिंह ने अपने कई वीडियो से खूब धमाल मचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'दीया और बाती हम' से खूब नाम कमाया है. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने अनस खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. दीया और बाती हम में संध्या राठी के रूप में दर्शकों ने दीपिका सिंह को काफी पसंद भी किया था. इसके अलावा दीपिका सिंह ने सीरियल कवच में भी मुख्य भूमिका निभाई थी. खास बात तो यह है कि इस सीरियल में भी एक्ट्रेस का नाम दीपिका था. इससे इतर इन दिनों दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.