दीपिका सिंह ने शेयर की सस्ती और ऑर्गेनिक ब्यूटी टिप, चुकंदर से यूं मेकअप करती दिखाई दीं एक्ट्रेस- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक ब्यूटी टिप साझा की है, जो हर किसी के लिए काफी गुणकारी साबित हो सकती है. इस वीडियो में दीपिका सिंह ऑर्गेनिक मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने शेयर की सस्ती और ऑर्गेनिक ब्यूटी टिप, चुकंदर से यूं मेकअप करती दिखाई दीं एक्ट्रेस- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने शेयर की ऑर्गेनिक ब्यूटी टिप

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने शेयर की सस्ती ऑर्गेनिक ब्यूटी टिप
  • एक्ट्रेस ने चुकंदर से किया मेकअप
  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की आदर्श बहू और 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक ब्यूटी टिप साझा की है, जो हर किसी के लिए काफी गुणकारी साबित हो सकती है. इस वीडियो में दीपिका सिंह ऑर्गेनिक मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं. यह ऑर्गेनिक मेकअप किसी ब्यूटी प्रोडक्ट से नहीं, बल्कि चुकंदर से करती हुई दिखाई दे रही हैं. दीपिका सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपने वीडियो में कटोरी में चुकंदर के टुकड़े लिए दिखाई दे रही हैं. इसके बाद वह चुकंदर से पहले होठ पर मसाज करती हैं, इसके बाद गालों पर चुकंदर लगाती हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज भी देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा, "मेरा सस्ता ऑर्गेनिक 15 सैकंड का मेकअप रुटीन. अगर आप भी इस मेकअप रुटीन को फॉलो करते हैं तो मुझे जरूर टैग करें." एक्ट्रेस के इस वीडियो को 24 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस दीपिका के इस तरीके की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने पहले सीरियल से ही लोगों के दिलों में बखूबी जगह बना ली थी. स्टाल प्लस पर आने वाले सीरियल दीया और बाती हम में दीपिका सिंह ने संध्या राठी की भूमिका अदा की थी. अपनी अदाकारी से उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद दीपिका सिंह वेब सीरीज द रिअल सोलमेट में भी नजर आई थीं. साल 2019 में दीपिका सिंह ने कलर्स टीवी पर आने वाले शो कवच...महाशिवरात्री के जरिए टेलीविजन की दुनिया में वापसी की.