Deepika Singh ने शेयर की क्यूट सी फोटो और लिखा- अच्छे लोग कभी नफरत नहीं करते

दीपिका ने अपनी प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो सोशळ मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Deepika Singh ने शेयर की क्यूट सी फोटो और लिखा- अच्छे लोग कभी नफरत नहीं करते

Deepika Singh ने शेयर की क्यूट सी फोटो

खास बातें

  • दीपिका सिंह का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • दीपिका सिंह ने लिखा- अच्छे लोग कभी नफरत नहीं करते
  • दीपिका सिंह की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने 'दीया और बाती हम' सीरियल में अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही था, साथ ही इन दिनों वह अपने डांस और ग्लैमरस अंदाज को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब दीपिका ने खुद की प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ''अच्छे लोग कभी नफरत नहीं करते. सभी को सोमवार की ढेर सारी शुभकामनाएं''. 

वायरल हो रही फोटो में दीपिका (Deepika Singh) व्हाइट कलर की स्ट्राइप वाली टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई हैं औऱ तरह- तरह के एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.  'दीपिका सिंह के इस फोटो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. वैसे तो दीपिका हर लुक में शानदार लगती हैं लेकन वेस्टर्न लुक  में उनका जबरदस्त अंदाज देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका सिंह की फोटो सुर्खियां बटोरी रही हैं. इससे पहले भी दीपिका सिंह के कई डांस वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुके हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.