दीपिका सिंह ने घर में सजाई 'माता की चौकी', नवरात्रि के पहले दिन यूं की पूजा-अर्चना- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने नवरात्रि (Navratri 2020) के पहले दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका सिंह ने घर में सजाई 'माता की चौकी', नवरात्रि के पहले दिन यूं की पूजा-अर्चना- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने घर में लगाई माता की चौकी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

शरद नवरात्र  (Sharad Navratri) हिन्‍दुओं के प्रमुख त्‍योहारों में से एक हैं. जिसे दुर्गा पूजा (Durga Puja) के नाम से भी जाना जाता है. नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा के सभी नौ रूपों की पूजा की जाती है. सेलेब्स भी बेहद ही धूमधाम से दुर्गा पूजा मनाते हैं. वहीं, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने भी अपने घर में नवरात्रि के पहले दिन 'माता की चौकी' सजाई है. जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) सुबह-सुबह घर में माता रानी की पूजा करती नजर आ रही हैं.  वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं.

'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी नवरात्रि सबको, नवरात्र का पहला दिन." एक्ट्रेस के वीडियो पर लोग खूह कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, वीडियो में दीपिका सिंह ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस दीपिका सिंह अकसर फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो साझा करती नजर आ जाती हैं. उनके वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. 


दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह स्टार प्लस पर आने वाले शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' बतौर पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आई थीं. इससे पहले दीपिका सिंह ने टीवी की दुनिया में 'संध्या राठी' के तौर पर भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. बता दें, दीपिका सिंह एक बेहतरीन ओड़िसी डांसर भी हैं, और वह अकसर डांस की प्रैक्टिस करते हुए अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com