स्विम सूट पहन देवोलीना भट्टाचार्जी ने पूल में किया जंप, ब्लैक मोनोकिनी में दिखाई ग्लैमरस अदाएं...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलीना ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहन धड़ाम से पूल में जंप करती हैं और किसी जलपरी की तरह तैरने लगती हैं.

स्विम सूट पहन देवोलीना भट्टाचार्जी ने पूल में किया जंप, ब्लैक मोनोकिनी में दिखाई ग्लैमरस अदाएं...देखें Video

देवोलीना ने शेयर किया ग्लैमरस वीडियो

नई दिल्ली :

देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वालीं देवोलीना रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं और इसका सबूत वे आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर देती रहती हैं. इसी क्रम में देवोलीना का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स का दिल चुरा रही हैं.

वीडियो को देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें कभी पहाड़, कभी पूल तो कभी एक्ट्रेस खुद नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलीना ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहन धड़ाम से पूल में जंप करती हैं और किसी जलपरी की तरह तैरने लगती हैं. वीडियो में देवोलीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “यकीनन यह ढेर सारा प्यार, ताकत, हैप्पीनेस और काइंडनेस के साथ एक एक नई जर्नी की शुरुआत थी. मेरे रील्स गुरु को इसे इतना खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देवोलीना भट्टाचार्जी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 48 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. लोग देवोलीना के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. पोस्ट पर यूजर ‘गॉर्जियस', ‘हॉट', ‘ब्यूटीफुल' और ‘ग्लैमरस' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी ‘साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो गई थीं. देवोलीना को बिग बॉस के सीजन 13 में भी देखा गया था.