सलमान ने देवोलिना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई पर कसा तंज तो एक्ट्रेस बोलीं- गुस्सा मत दिलाना मुझे...

सलमान खान 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में रूबिना दिलाइक को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने यूं ट्वीट किया है.

सलमान ने देवोलिना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई पर कसा तंज तो एक्ट्रेस बोलीं- गुस्सा मत दिलाना मुझे...

देवोलिना भट्टाचार्जी ने सलमान खान के तंज पर यूं दिया जवाब

खास बातें

  • बिग बॉस में सलमान ने कसा था तंज
  • रश्मि और देवोलिना का बनाया था मजाक
  • अब देवोलिना ने यूं किया रिप्लाई
नई दिल्ली:

सलमान खान 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में रूबिना दिलाइक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वीकेंड का वार में एविक्शन का समय था. सलमान खान ने रूबिना दिलाइक से कहा कि आप कितने भी बढ़े टीवी स्टार हो सकते हैं, लेकिन बिग बॉस में अगर आप अच्छा करते हैं तभी गेम बने रह सकते हैं. पिछले सीजन में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भी कितनी बढ़ी टीवी स्टार थीं, लेकिन पांचवें हफ्ते में बाहर हो गई थीं. इस तरह वह रूबिना दिलाइक को निशाना बनाने के चक्कर में रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पर तंज कस बैठे. देवोलिना भट्टाचार्जी को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने ट्वीट कर बिग बॉस से अपनी नाराजगी भी जता दी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने सलमान खान के इस तंज कसे जाने पर दो ट्वीट किए और लिखा, 'रूबिना और शार्दुल को उसी तरह बराबर वोट मिले हैं जैसे मुझे और रश्मि को पहले पड़ाव में आरती से कम वोट मिले थे. बस करो बिग बॉस. बस करो...मुझे न गुस्सा मत दिलाओ...गेम अच्छा चल रहा है न तो अच्छा चलने दो...अपना खुराफाती दिमाग मत लगाओ...और यह भी मत भूलना कि अभी तक मैं ही बिग बॉस हाउस की पहली और आखिरी क्वीन हूं. इसलिए बता रही हूं गुस्सा मत दिलाना मुझे बिग बॉस...' इस तरह देवोलिना भट्टाचार्जी के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.