देवोलीना भट्टाचार्जी ने घर में आते ही लगाई रश्मि देसाई की क्लास, बोलीं- प्यार में इतनी अंधी हो गई कि...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने दोबारा घर में एंट्री की है. खास बात तो यह है कि उन्होंने घर में आते ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) की क्लास लगा दी.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने घर में आते ही लगाई रश्मि देसाई की क्लास, बोलीं- प्यार में इतनी अंधी हो गई कि...

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने घर में आते ही लगाई रश्मि (Rashami) की क्लास

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने घर में आते ही लगाई रश्मि की क्लास
  • एक्ट्रेस ने कहा कि तुम इतनी अंधी हो गई कि...
  • बिग बॉस 13 के वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में इन दिनों जमकर घमासान मचा हुआ है. शो में बीते दिन सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों से परेशान होकर खुद ही सफाई की. उन्होंने घरवालों के काम न करने से परेशान होकर बर्तन धुले, टॉयलेट साफ किया और पूरे किचन की सफाई भी की. इस बात को लेकर सलमान खान ने घरवालों की भी क्लास लगाई. इससे इतर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने दोबारा घर में एंट्री की है. खास बात तो यह है कि उन्होंने घर में आते ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) की क्लास लगा दी. 

फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- मुझे 'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम', दोनों से ही समस्याएं हैं...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपनी राय भी पेश कर रहे हैं. इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बड़े ही जबरदस्त अंदाज में एंट्री करती हैं. घर में आते ही पहले वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से बातचीत करती हैं. इसके बाद वह रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ बैठती हैं. रश्मि देसाई से बातचीत के दौरान देवोलीना ने कहा, "अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई. आप यह जताने की कोशिश कर रही थीं कि आपको पता नहीं है कि उनका एक बच्चा भी है. प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन में आपने प्रपोज भी कर दिया. आपके परिवार, सलमान सर, सबने आपको इतना कुछ बोला लेकिन आपने एक कान से सुना और दूसरे से निकाल दिया." देवोलीना की इन्हीं बातों के बीच रश्मि देसाई ने कहा कि मुझे तुमसे भी डर लगता है. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का वीकेंड पर धमाल, कमा डाले इतने करोड़

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस धमाकेदार वीडियो में देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के साथ-साथ गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी खूब धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. उनके अलावा घर में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन भी एंट्री की. बता दें कि बीते दिन के एपिसोड में सलमान खान ने घर के सदस्यों को उनकी ड्यूटी न करने को लेकर खूब क्लास लगाई. लेकिन इन सबसे इतर घरवालों ने सलमान खान को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके गानों पर डांसकर उन्हें बेहद शानदार गिफ्ट दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...