देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'भागे रे मन' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video ने मचाई धूम

'बिग बॉस 13' की चर्चित कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'भागे रे मन' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video ने मचाई धूम

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का 'भागे रे मन' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'भागे रे मन' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की 'गोपी बहू' और 'बिग बॉस 13' की चर्चित कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी अपने शो 'साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)' में भी खूब धमाल मचा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो 'साथ निभाना साथिया 2' के सेट का है. इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी जबरदस्त  (Devoleena Bhattacharjee Video) एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस सुनिधि चौहान के सुपरहिट सॉन्ग 'भागे रे मन (Bhage Re Mann Song)' गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं. 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

Newsbeep

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस वीडियो में ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं. देवोलिना का यह वीडियो फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक वीडियो को 92 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी  (Devoleena Bhattacharjee) ने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने एक आदर्श बहू का किरदार निभाया था. सीरियल के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, चोट लगने के कारण देवोलीना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था.