देवोलीना ने एंजल को गोद में लेकर कहा 'यहां #Pawri हो रही है', डॉगी ने गुस्से में यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एंजल को गोद में लेकर कहती हैं कि यहां पॉवरी हो रही है, जिसपर उनकी डॉगी एंजल गुस्से में रिएक्शन देने लगती हैं.

देवोलीना ने एंजल को गोद में लेकर कहा 'यहां #Pawri हो रही है', डॉगी ने गुस्से में यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की डॉगी ने दिया गुस्से में रिएक्शन

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने एंजल को गोद में लेकर कहा 'यहां पॉवरी हो रही है'
  • देवोलीना के डॉगी ने गुस्से में दिया रिएक्शन
  • देवोलीना का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वह एजाज खान की जगह बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. हालांकि, एजाज के एलिमिनेट होने के कारण वह अपने घर लौट आई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पेट डॉगी के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देवोलीना एंजल को गोद में लेकर कहती हैं कि यहां पॉवरी हो रही है, जिसपर उनकी डॉगी एंजल गुस्से में रिएक्शन देने लगती हैं. इस वीडियो को देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) गोद में एंजल को लेकर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसी बीच वह कहती हैं, "ये मैं हूं, ये मेरी एंजल है और यहां पॉवरी हो रही है." इसी बीच एंजल गुस्से में गुर्राने लगती हैं, जिसे लेकर देवोलीना कहती हैं, "ये एंजल बैकग्राउंड म्यूजिक दे रही है..." तभी एंजल को खिलाते हुए देवोलीना हंस पड़ती हैं. वीडियो में उनका क्यूट अंदाज देखने लायक है. खास बात तो यह हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी के इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस शो में देवोलीना भट्टाचार्जी 'गोपी' के किरदार में नजर आई थीं. उनकी एक्टिंग और अंदाज भी लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 में कदम रखा, जहां रहते हुए उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. देवोलीना भट्टाचार्जी 'साथ निभाना साथिया' के दूसरे सीजन में भी दिखाई दी थीं. इससे इतर देवोलीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.