देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, देख फैन्स बोले- गोपी बहू को क्या हो गया...

देवोलीना भट्टाचार्जी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में देवोलीना को ग्लैमरस अवतार में देखा जा सकता है.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, देख फैन्स बोले- गोपी बहू को क्या हो गया...

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की फोटो 

नई दिल्ली:

टीवी की फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया है. उनकी एक्टिंग और डांस वीडियो से उन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं. स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में अपनी अदाकारी से उन्होंने लोगों का खूब दिल जीता है. इस शो में वो गोपी बहू का किरदार निभाती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें गोपी बहू के नाम से ही जाना जाता है. इस बार वो अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ग्लैमरस फोटोशूट की कुछ फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इन फोटो में ब्लैक कलर का स्लीवलैस टॉप और ब्लैक कलर का मिनी स्कर्ट पहना हुआ है. इन फोटो में उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा है. उनका ये अवतार देख फैन्स काफी हैरान हैं. फैन्स भी फोटो पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'गोपी बहू को ये क्या हो गया है', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'मेम आप बहुत सुंदर लग रहीं हो'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें देवोलीना भट्टाचार्जी के काम की तो, वो इन दिनों स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में नजर आ रही हैं. इसी शो से उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा था और सीजन 2 में भी देवोलीना गोपी का किरदार निभा रही हैं. फैन्स को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो भी काफी वायरल होते रहते हैं.