NDTV Khabar

Bigg Boss 13 को लेकर आई बड़ी खबर, देवोलिना हो सकती हैं घर से बाहर! जानिए क्या है वजह

बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर बड़ी खबर आई सामने, देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपनी तबियत की वजह से छोड़ सकती हैं शो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13 को लेकर आई बड़ी खबर, देवोलिना हो सकती हैं घर से बाहर! जानिए क्या है वजह

बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर आई बड़ी खबर

खास बातें

  1. बिग बॉस 13 को लेकर आई बड़ी खबर
  2. देवोलिना भट्टाचार्जी इस वजह से हो सकती हैं घर से बाहर
  3. जानिए क्या है वजह
नई दिल्ली:

बिग बॉस का  सीजन 13 (Bigg Boss 13) दर्शकों को काफी लुभा रहा है. शो में इस बार इंटरटेन्मेंट का खूब तड़का लग रहा है. शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे चल रहा है. हालांकि बिग बॉस (Bigg Boss) 13 की कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक शो में देवोलिना की तबियत बिगड़ गई है. देवोलिना भट्टाचार्जी को बैक इंज्यूरी की वजह से बहुत दर्द है, जिसको लेकर ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि देवोलिना पूरी तरह से आराम करने के लिए अपने घर वापस जा सकती हैं.

शिवसेना से NCP और कांग्रेस ने मिलाया हाथ, तो भड़के ये बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- 'सांप्रदायिक पार्टी है...'

हालांकि इस खबर को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन बिग बॉस खबरी (Bigg Boss Khabari) के मुताबिक देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) बैक इंज्यूरी से गुजर रही हैं और डॉक्टर ने उन्हें पूरी तरह रेस्ट करने की सलाह दी है. बिग बॉस खबरी की इस पोस्ट के बाद फैन्स को काफी बड़ा झटका लगा है, हालांकि अब देखना होगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है.


टिप्पणियां

इस बॉलीवुड एक्टर के बेटे ने वीडियो में कहा 'आई लव यू बाबा' तो बोले- और जीने को क्या चाहिए- देखें Video


वहीं, अगर बिग बॉस (Bigg Boss) की बात करें, तो इन दिनों शो में काफी मनोरंजन हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच अब धीरे-धीरे सबकुछ ठीक भी हो रहा है. हाल ही में, एक टास्क के दौरान दोनों ने रोमांटिक वीडियो बनाया. इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने उनका यह वीडियो डायरेक्ट किया. सिद्धार्थ और रश्मि का यह रोमांटिक अंदाज दर्शकों को काफी पसंद भी आया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement