NDTV Khabar

'सुपरस्टार सिंगर' के मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे धर्मेंद्र, वजह आपको भी कर देगी इमोशनल- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सुपरस्टार सिंगर' के मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे धर्मेंद्र, वजह आपको भी कर देगी इमोशनल- देखें Video

Viral Video: 'सुपरस्टार सिंगर (Super Star Singer)' के मंच पर रोने लगे धर्मेंद्र (Dharmendra)

खास बातें

  1. गांव का वीडियो देख धर्मेंद्र हुए भावुक
  2. 'सुपरस्टार सिंगर' के मंच पर रोने लगे धर्मेंद्र
  3. पिता को भावुक देख सनी देओल की आंख में भी आए आंसू
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिल्मी दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के साथ ही लोगों के दिलों में भी खूब जगह बनाई है. लोग धर्मेंद्र (Dharmendra) को न सिर्फ उनकी जबरदस्त फिल्मों की वजह से जानते हैं, बल्कि उनके व्यवहार से भी खूब पहचानते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. उनकी आंख में आंसू देख उनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) भी काफी भावुक नजर आए. धर्मेंद्र का यह वीडियो सोनी टीवी के सिंगिंग शो 'सुपरस्टार सिंगर' का है, जहां धर्मेंद्र अपने पोते करण देओल (Karan Deol) और एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahar Bamba) की अपकमिंग फिल्म 'पल पल दिल के पास' का प्रमोशन करने पहुंचे. 

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ को मिली ये नई जिम्मेदारी, क्या उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे...


सुपरस्टार सिंगर के मंच पर पहुंचे दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) को शो के होस्ट जय भानुशाली ने उनके गांव सानेवाल का वीडियो दिखाया. इस वीडियो में मौजूद हर किसी ने धर्मेंद्र के बचपन से जुड़ी कई बातें भी बताईं. वीडियो में एक व्यक्ति ने बताया कि धर्मेंद्र बचपन में स्कूल से बंक मारकर गांव में बनी पुलिया के पास जाकर बैठते थे. इसके अलावा वीडियो में धर्मेंद्र का स्कूल भी दिखाया गया. अपने गांव सानेवाल के वीडियो को देख धर्मेंद्र इतने भावुक हो गए कि वह सेट पर ही रोने लगे. इस वीडियो को देखकर धर्मेंद्र ने कहा, 'तुमने रुला दिया.'

करीना कपूर से मिलने 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर पहुंची उनकी सबसे बड़ी फैन, देखें वायरल Photo

टिप्पणियां

वीडियो को देखकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बताया कि वह गांव के पुल के पास बैठकर ही एक्टर बनने के सपने देखते थे. इसके अलावा धर्मेंद्र ने कहा, 'गांव की मिट्टी के कण कण से मुझे मोहब्बत है. हम वहां पार्टिशन से पहले से रहते थे और वो काफी अच्छे दिन होते थे.' बता दें कि धर्मेंद्र इन दिनों करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Pass)' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म को खुद धर्मेंद्र (Dharmendra) ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका निर्देशन सनी देओल (Sunny Deol) ने किया है. करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा की यह डेब्यू मूवी इसी महीने 20 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement