NDTV Khabar

खुद को लता मंगेशकर से एक कदम आगे समझती हैं ढिंचैक पूजा !

बिग बॉस 11 में छोटी लेकर मजेदार पारी खेलने के बाद यूट्यूब स्टार ढिंचैक पूजा ने टेलीविजन पर अपनी पारी शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुद को लता मंगेशकर से एक कदम आगे समझती हैं ढिंचैक पूजा !

'एंटरटेनमेंट की रात' में ढिंचैक पूजा

खास बातें

  1. बिग बॉस में आई थीं नजर
  2. जल्द हो गई थीं बाहर
  3. एंटरटेनमेंट की रात में करेंगी रैप
नई दिल्ली: बिग बॉस 11 में छोटी लेकर मजेदार पारी खेलने के बाद यूट्यूब स्टार ढिंचैक पूजा ने टेलीविजन पर अपनी पारी शुरू कर दी है. वे नए कॉमेडी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में रैप करेंगी और उदित नारायण के बेटे और एंकर—सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण के साथ मुकाबला करती दिखेंगी. आदित्य नारायण ढिंचैक पूजा की गायकी का मजाक उड़ाएंगे और उन्हें बिना सुर ताल की कहेंगे. जबकि ढिंचैक पूजा अपने मस्त अंदाज में अपने आपको सुपस्टार बताएंगी और दिलचस्प यह कि वे लता मंगेशकर से भी एक नोट ऊपर लगाने की बात करती हैं. लता मंगेशकर से एक नोट ऊपर लगाने की बात सुनकर सब हैरत में पड़ जाएंगे और रवि दुबे तो बेहोश होने तक का नाटक करेंगे.



Bigg Boss 11 : मास्टरमाइंड विकास के चक्रव्यूह में फंसी हिना खान, हितेन और अर्शी करेंगे वार

इस कॉमेडी शो में टीवी एक्टर रवि दुबे, दीपिका कक्कड़, आशा नेगी हैं, आरजे मलिश्का हैं, कॉमेडियन मुबीन और बलराज हैं जबकि एमटीवी रोडीज फेम रघु भी हैं. इस तरह इस शो में कॉमेडी का भरपूर धमाल है. इसके अलावा इस शो के अंत में एक रैप मुकाबला होता है जिसमें इस शो में आए सेलेब्रिटी आदित्य नारायण के साथ रैप करते हैं और मुकाबला होता है. 

Video : बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



IFFI 2017 की ओपनिंग सेरेमनी में सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं जाह्नवी कपूर, देखें PHOTOS

टिप्पणियां
ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में छोटी पारी खेली थी, लेकिन उन्होंने अपने लटको-झटकों से घरवालों की नाक में दम कर दिया था. यही नहीं, जब उन्होंने घर में एंट्री मारी थी तो उस समय घरवालों ने उनके सिर में जूं होने को लेकर जमकर हंगामा किया था. लेकिन उन्होंने दिखाया था कि वे एंटरटेनिंग हैं. बिग बॉस ने उन्हें एक गाना बनाने का टास्क भी दिया था, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया. हालांकि साथी कंटेस्टेंट लव त्यागी के साथ उनका नाम भी जोड़ा गया था. लेकिन उन्होंने इसे मात्र अफवाह बताया था. लेकिन यूट्यूब की ये स्टार अब टीवी पर अपना कब्जा जमाने आ रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement