NDTV Khabar

क्‍या...! ढिंचैक पूजा को Bigg Boss के घर में हो गया है 'Love'...?

अर्शी और आकाश से बात करते हुए पूजा ने खुलासा किया कि उन्‍हें लव से प्‍यार हो गया है. पूजा से यह बात सुनते हुए आकाश ने घर में इसका हल्‍ला मचा दिया और प्रियांक और बिनाफ्शा को भी यह बताया कि पूजा को घर के सदस्‍य लव पसंद आने लगे हैं.

186 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या...! ढिंचैक पूजा को Bigg Boss के घर में हो गया है 'Love'...?

खास बातें

  1. ढिंचैक पूजा ने अर्शी और आकाश को बतायी अपने प्‍यार की बात
  2. ढिंचैक पूजा को हुआ घर के नए कप्‍तान लव से प्‍यार
  3. बिग बॉस को इस बार देनी पड़ी फिर प्रियांक को चेतावनी
नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस 11' के घर में सोमवार का दिन नोमिनेशन का होता है और हर कोई चुपचार या ईशारों में नोमिनेशन की प्‍लानिंग करने की कोशिश करता है. लेकिन सोमवार को बिग बॉस के घर में नोमिनेशन से भी ज्‍यादा दिलचस्‍प कुछ हुआ तो वह था अपने यूट्यूब गानों से फेमस हुई ढिंचैक पूजा का प्‍यार का इजहार. जी हां अभी तक घर में अर्शी और आकाश को छोड़ लगभग सभी घरवालों से बेहद एटिट्यूड में रह रही ढिंचैक पूजा का दिल घर में किसी के लिए धड़कने लगा है और यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद पूजा ने घरवालों को बतायी है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर परिणीति चोपड़ा तक, Bigg Boss में सबने उड़ाई ढिंचैक पूजा की खिल्ली

दरअसल सोमवार के एपिसोड के आखिर में रात में अर्शी और आकाश से बात करते हुए पूजा ने खुलासा किया कि उन्‍हें लव से प्‍यार हो गया है. पूजा से यह बात सुनते हुए आकाश ने घर में इसका हल्‍ला मचा दिया और प्रियांक और बिनाफ्शा को भी यह बताया कि पूजा को घर के सदस्‍य लव पसंद आने लगे हैं. घर में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री लेकर पहुंची ढिंचैक पूजा अपने आने के बाद से ही अपने अजीब रवैये के चलते घरवालों के बीच चर्चा का विषय हैं. यानी अब घर में बंदगी और पुनीश के प्‍यार के अलावा हो सकता है ढिंचैक पूजा भी प्‍यार की पींगे बढ़ाती दिखें.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 11: बिहार से आई कॉमनर ज्योति कुमारी हुई बेघर, जानें किसे बताया सबसे चालाक कंटेस्टेंट
 
bigg boss 11 dhinchak pooja

इसके अलावा सोमवार के एपिसोड की बात करें तो बिग बॉस ने 2-2 लोगों को एक साथ कनफेशन रूम में बुला कर नोमिनेशन की प्रक्रिया की. उम्‍मीद थी कि इस प्रक्रिया में घरवालों के बीच जमकर बहस होगी और हर कोई अपनेआप को बचाने की कोशिश करेगा लेकिन घर में इसके उलट ही हुआ. कनफेशन रूम में पहुंचे ज्‍यादातर जोड़ों ने खुद ही अपने आप को नोमिनेट कर लिया. जहां आकाश के लिए शिल्‍पा शिंदे ने खुद को नोमिनेट कर दिया तो वहीं विकास और सपना साथ पहुंचे और सपना ने साफ किया कि उन्‍हें पूरा भरोसा है कि वह घर से बाहर नहीं होगी और उन्‍होंने खुद को नोमिनेट कर दिया.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: यह है अर्शी खान का 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन जिसने ला दिए आंखों में आंसू

घर में प्रियांक ने फिर से कुछ ऐसा किया कि बिग बॉस को उन्‍हें डांट लगानी पड़ी. दरअसल प्रियांक ने फिर से विकास से जुड़े एक मुद्दे को उछालने की कोशिश की. इसके अलावा बिग बॉस के मना करने के बाद भी प्रियांक ने कैमरों के सामने हितेन को वोट करने की अपील कर दी. इससे नाराज बिग बॉस ने खुद प्रियांक को नोमिनेट कर दिया.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement