NDTV Khabar

Dil Hi To Hai: 10-20 नहीं इस टीवी एक्टर ने शो में पहने 100 ब्लेजर्स

नए टीवी शो ‘दिल ही तो है’ में करण कुंद्रा के लिए 100 ब्लेजर्स बनाए गए हैं. उन्हें इस शो के दौरान अलग-अलग स्टाइल के ब्लेजर्स को ट्राउजर्स और जींस के साथ पहने देखा जा सकेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dil Hi To Hai: 10-20 नहीं इस टीवी एक्टर ने शो में पहने 100 ब्लेजर्स

'दिल ही तो है' में प्रमुख किरदार निभाएंगे करण कुंद्रा

नई दिल्ली:

भारतीय टीवी के पसंदीदा एक्टर्स में से एक करण कुंद्रा जल्द ही छोटे परदे पर नए अवतार में नजर आने वाले हैं. वे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली प्रेम गाथा, ‘दिल ही तो है’ में ऋत्विक नून का किरदार निभा रहे हैं. करण कुंद्रा उर्फ ऋत्विक दिल्ली के एक रईस बिजनेसमैन हैं. रोचक तथ्य यह है कि शो में करण के लिए 100 ब्लेजर्स बनाए गए हैं. उन्हें इस शो के दौरान अलग-अलग स्टाइल के ब्लेजर्स को ट्राउजर्स और जींस के साथ पहने देखा जा सकेगा. ऋत्विक के कैरेक्टर और स्टाइल को देखते हुए, कॉस्च्युम डिजाइनिंग टीम ने कड़ी मेहनत की है और उनके लिए बेस्ट आउटफिट्स तैयार किए हैं. 

Taarak Mehta: जेठालाल की दुकान में हुई चोरी, तिजोरी से लेकर सामान चट
 

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra) on

33 साल की हुईं जेनिफर विंगेट, केक का पहला पीस इसे खिलाकर चौंकाया

कॉस्च्युम डिजाइनर्स की एक कुशल टीम ने कई हफ्तों तक कड़ी मेहनत कर ऋत्विक के ब्लेजर्स में डिजाइनिंग और वेरिएशन लाया है. करण कुंद्रा ऑफ स्क्रीन भी स्टाइलिश पर्सनालिटी हैं, जिससे उन्हें ऋत्विक नून का किरदार बिना किसी समस्या के निभाने में मदद मिली है. ऋत्विक एक बिजनेस टायकून है, जो महंगी कारें चलाते हैं और हमेशा अपने ही स्टाइल में रहते हैं. 

देखें, प्रोमो...

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra) on

 इंटरव्यू करते हुए बेहोश हो गया टीवी का ये सुपरस्टार, डर के मारे चिल्लाने लगी कॉमेडियन भारती सिंह
टिप्पणियां

अपने लुक्स पर चर्चा करते हुए करण ने कहा, “मैं क्लासी बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहा हूं. मेरे लिए डिजाइन किए गए कॉस्च्युम भी स्टाइलिश और एलिगेंट दिखने चाहिए. यह रोचक है कि मैं इस शो में 100 ब्लेजर्स और सूट्स पहनने वाला हूं. कॉस्च्युम डिजाइनिंग टीम ने छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान दिया है, खासकर ऋत्विक के कपड़ों के लुक्स और स्टाइलिंग में. टीवी पर पुरुष कलाकार के अपीयरेंस को लेकर मेहनत कम ही की जाती है, लेकिन मेरे किरदार को उभारने के लिए जितनी मेहनत की गई है, उसकी तारीफ करना तो बनता है. मैं उनके प्रयासों से खुश हूं, जो जल्द ही टीवी पर नजर आएंगे. मुझे यकीन है कि हमारे प्यारे  दर्शक इन प्रयासों की जरूर तारीफ करेंगे.” बता दें, ‘दिल ही तो है’ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement