NDTV Khabar

26 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए Dill Mill Gayye के एक्टर, मौत की वजह पर सस्पेंस बरकरार...

26 वर्षीय टीवी अभिनेता करण परांजपे के निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री सकते में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
26 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए Dill Mill Gayye के एक्टर, मौत की वजह पर सस्पेंस बरकरार...

नहीं रहे टीवी एक्टर करण परांजपे.

खास बातें

  1. नहीं रहे अभिनेता करण परांजपे
  2. 26 की उम्र में हुआ निधन
  3. 'संजीवनी' में निभाया जिग्‍नेश का किरदार
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'दिल मिल गए' में नजर आ चुके टीवी एक्टर करण परांजपे का निधन रविवार सुबह मुंबई में हुआ. 26 वर्षीय करण परांजपे के निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री सकते में है. टेलिचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार तकरीबन सुबह 11 बजे करण ने दुनिया से अलविदा कह दिया. हालांकि, उनकी मौत की वजह पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता का निधन नींद में दिल का दौरा पड़ने से हुआ.
 

karan paranjape death

करण वाही ने दी करण परांजपे को श्रद्धांजलि.


'दिल मिल गए' में अभिनेता के साथ काम कर चुके करण वाही ने उन्हें इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दी है. उनकी मौत पर दुख व्यक्त करते हुए करण ने लिखा, "जिग्ज आप हमेशा याद किए जाएंगे..." म्यूजिक चैनल B4U के प्रोड्यूसर रहे करण परांजपे अभिनेता के साथ होस्ट भी थे. वे कई सेलेब्स का इंटरव्यू कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव करण अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते थे. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या राय से लेकर सलमान खान और धर्मेंद्र से लेकर कपिल शर्मा तक के साथ उनकी तस्वीरें मौजूद हैं.
 
 
 
 
 
पॉपुलर टीवी शो 'संजीवनी' में भी करण अहम रोल निभा चुके हैं. 'दिल मिल गए' के कैरेक्‍टर जिग्‍नेश को फैंस ने काफी पसंद किया था. एक्‍ट‍िंग के अलावा करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स में बतौर क्रिएटिव हेड काम कर चुके थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement