रामायण की 'सीता' के साथ नजर आए पीएम मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी, Photo शेयर कर बोलीं- यह वह समय था जब...

'सीता' का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) के साथ आईं नजर, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो.

रामायण की 'सीता' के साथ नजर आए पीएम मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी, Photo शेयर कर बोलीं- यह वह समय था जब...

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia), पीएम मोदी (PM Modi) और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ आईं नजर

खास बातें

  • दीपिका चिखलिया, पीएम मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ आईं नजर
  • एक्ट्रेस ने ट्विटर हैंडल से शेयर की फोटो
  • दीपिका चिखलिया ने लिखा कि यह तब की फोटो है जब मैं...
नई दिल्ली:

रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) ने लोगों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि आज भी इसके किरदार लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. चाहे कार्यक्रम के राम अरुण गोविल (Arun Govil) हों, सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) और या फिर लक्ष्मण का रोल अदा करने वाले सुनील लहरी हों. लेकिन इससे इतर हाल ही में रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने यह फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. 

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने फोटो को पोस्ट करते हुए बताया कि यह तस्वीर तब की है जब वह बड़ौदा जिसे अब वड़ोदरा कहा जाता है, से चुनाव के लिए खड़ी हुई थीं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "एक पुरानी तस्वीर जब मैं बड़ौदा, जिसे अब वड़ोदरा कहा जाता है से चुनाव के लिए खड़ी हुई थी. मेरे दाईं तरफ पीएम नरेंद्र मोदी, उनके साथ लाल कृष्ण आडवाणी, फिर मैं और चुनाव के इंचार्ज नलिन भट्ट हैं." अपनी इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है. इसके अलावा दीपिका चिखलिया ने रामायण की शूटिंग से जुड़ी और भी कई तस्वीरें साझा की हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपनी एक फोटो में दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) रामायण के रावण यानी अरविंद त्रिवेदी के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि वह पहली बार संसद में लंकेश यानी अरविंद त्रिवेदी के साथ कदम रख रही थीं. खास बात तो यह है कि उन्हें वहां देख चारों तरफ लोगों की भीड़ लग गई और लोग उनकी फोटो क्लिक करने के लिए भी उनके आगे पीछे खड़े हो गए. दीपिका चिखलिया ने लिखा, "मैं और लंकेश संसद भवन में पहली बार कदम रखते हुए."