Dipika Kakar और शोएब इब्राहिम के रोमांटिक सॉन्ग 'यार दुआ' का जबरदस्त धमाल, टॉप ट्रेंडिंग में है Video

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

Dipika Kakar और शोएब इब्राहिम के रोमांटिक सॉन्ग 'यार दुआ' का जबरदस्त धमाल, टॉप ट्रेंडिंग में है Video

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इन दिनों अपने एक वीडियो सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं. उनके इस रोमांटिक गाने का नाम 'यार दुआ' (Yaar Dua) है, जिसे कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से धूम मचा रहा है और इसी की नतीजा है कि ये फिलहाल तीसरे नंबर ट्रेंड कर रहा है.

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के गाने 'यार दुआ' (Yaar Dua) ममता शर्मा ने गाया है बैड-एश का इसमें म्यूजिक है, जबकि अशरफ अली ने गाने को डायरेक्ट किया है. अभी तक इस सॉन्ग को 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी शो के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी धमाल मचा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में ने सिमर और शोएब (Shoaib Ibrahim) ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था. सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और दो साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी जीत चुकी हैं. वहीं, साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी उन्होंने जी गोल्ड पुरस्कार जीता था. दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के साथ 'नच बलिए सीजन 8' में भी भाग लिया था.  दीपिका कक्कड़ फिल्म 'पलटन' में जेपी दत्ता के साथ काम कर चुकी हैं.