NDTV Khabar

दीपिका कक्कड़ ने Bigg Boss 12 के इस कंटेस्टेंट को लेकर यूं निकाला गुस्सा, देखें Viral Video

Dipika Kakar Viral Video: 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की विजेता दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इस बार भी दीपिका कक्कड़ का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका कक्कड़ ने Bigg Boss 12 के इस कंटेस्टेंट को लेकर यूं निकाला गुस्सा, देखें Viral Video

Dipika kakar Bigg Boss 12: दीपिका कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  1. दीपिका कक्कड़ ने निकाला रोमिल चौधरी पर गुस्सा
  2. दीपिका का वीडियो हुआ वायरल
  3. 'बिग बॉस 12' की विजेता हैं दीपिका कक्कड़
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की विजेता दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. दीपिक कक्कड़ ने इस बार 'बिग बॉस 12' के फाइनलिस्ट रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.  दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने कहा है कि वो दोबारा रोमिल चौधरी से कभी बात नहीं करना चाहेंगी. दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, दीपिका कक्कड़ जब 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की ट्रॉफी जीतकर घर लौटीं, तब वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने उनसे पूछा कि वह कौन सा  सदस्य है, जिनसे आप दोबारा नहीं मिलना चाहेंगी. इस पर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने रोमिल चौधरी का नाम लिया और कहा कि वह रोमिल चौधरी से कोई कॉन्टैक्ट भी नहीं रखना चाहेंगी. लेकिन सामने आने पर हाय-हैलो से कभी पीछे नहीं 
हटेंगी, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं.

Dipika Kakar:दीपिका कक्कड़ कौन हैं, जिन्होंने जीती 'बिग बॉस 12' की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ...


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने साथ ही कहा कि 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के घर में रोमिल चौधरी से उनकी बॉन्डिंग बिल्कुल भी नहीं बनी. घर में 105 दिनों तक रहने के बाद भी हमारे बीच हमेशा मतभेद रहे. दीपिका कक्कड़ ने फाइनल में श्रीसंत को कड़े मुकाबले में हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के अलावा श्रीसंत (Sreesanth), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भी फाइनल में पहुंचे थे. लेकिन सबको मात देते हुए दीपिका कक्कड़ 'बिग बॉस 12' की विजेता बनीं.

Bigg Boss 12 Winner: हार के भी दिल जीत गए श्रीसंत, दीपिका ने किया कुछ ऐसा...

 

 

 

टिप्पणियां

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को इनाम के तौर पर 30 लाख रुपये मिले. दरअसल 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की इनामी राशि 50 लाख रुपये थी, लेकिन सलमान खान ने टॉप थ्री में पहुंचे कंटेस्टेंट के सामने यह शर्त रखी दी कि वहां रखा बैग उठाकर कोई कंटेस्टेंट शो से बाहर होना चाहता है तो हो सकता है. इस पर दीपक ठाकुर ने बजर बजाकर 20 लाख रुपये से भरा बैग उठा लिया और ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गए. इस शर्त के अनुसार, शो के इनामी राशि से 20 लाख रुपये काट लिए जाएंगे अगर कोई कंटेस्टेंट यह शर्त मान लेता है. इस तरह दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakakr) को जीत के बाद 30 लाख रुपये ही मिले.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement