NDTV Khabar

दीपिका कक्कड़ ने कार में डॉगी संग कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) की विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जीत के बाद बेहद जोश ख़रोश में हैं. उन्होंने 22 फरवरी को पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) संग अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका कक्कड़ ने कार में डॉगी संग कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने डॉगी संग कुछ यूं बिताए मस्ती के पल

खास बातें

  1. दीपिका कक्कड़ ने पोस्ट किया वीडियो
  2. पालतू डॉगी के साथ यूं किया डांस
  3. लोगों को खूब आया पसंद
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) की विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जीत के बाद बेहद जोश ख़रोश में हैं. उन्होंने 22 फरवरी को पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) संग अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. सेलिब्रेशन के बाद वह घूमने के लिए बाहर निकली हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने डॉगी के साथ मस्ती से डांस करती हुई नजर आ रही हैं. कार में बैठी हुईं दीपिका अपने पालतू डॉग का पैर पकड़ी हुई दिखाई दी और फिर बॉलीवुड के पुराने गाने की लिरिक्स पर स्टेप करती दिखीं. उनके इस वीडियो को करीब 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया. फिलहाल यह कहा जा सकता है कि दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपनी दुनिया में हमेशा और किसी भी परिस्थिति में खुश रहती हैं.

राम गोपाल वर्मा ने गुस्से में कहा, 'ऐ पाकिस्तान, अगर तुम एक मारोगे तो हम चार मारेंगे...'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

 

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में सबसे चर्चित जोड़ी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) की थी, जो भाई-बहन के रूप में बड़ी मिसाल बने थे. हर सुख-दुख में साथ रहने वाले ये दोनों स्टार्स को देखकर लगता था मानो ये एक-दूसरे को सालों से जानते हों. फिलहाल शो के बाहर आने के बाद दोनों के बीच कुछ खटपट देखने को मिली. पिछले दिनों खबर आई थी कि श्रीसंत ने किसी कारणवश दीपिका कक्कड़ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

 

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म इस देश में होने जा रही रिलीज, बोनी कपूर ने दिया ये बयान

टिप्पणियां

इस बारे में जब भुवनेश्वरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'क्या सच में? मुझे यह भी नहीं पता था कि वह मुझे फॉलो कर रही हैं या नहीं. यह उनकी (श्रीसंत-दीपिका) अपनी जिंदगी का निजी मसला है. जाहिर है कि वे रोजाना पब्लिकली एक साथ नहीं देखे जा सकते और मुझे लगता है कि यह अफवाह फैलाई जा रही हैं. मैंने अभी तक श्रीसंत (Sreesanth) से बात नहीं की क्योंकि वह शहर से बाहर हैं.' श्रीसंत (Sreesanth) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) पहली बार बिग बॉस-12 के घर में ही मिले थे और एक-दूसरे को भाई-बहन मानकर बेहद ही मजबूत रिश्ता बना लिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement