शहनाज और सिद्धार्थ के 'शोना शोना' की फैन हुईं राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड, बोलीं- इसे गाने से खुद को कैसे रोकूं

बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) ने भी 'शोना शोना' (Shona Shona) को लेकर ट्वीट किया, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह भी शोना शोना सॉन्ग की दीवानी हो चुकी हैं.

शहनाज और सिद्धार्थ के 'शोना शोना' की फैन हुईं राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड, बोलीं- इसे गाने से खुद को कैसे रोकूं

दिशा परमार (Disha Parmar) ने 'शोना शोना' सॉन्ग को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • शहनाज और सिद्धार्थ के गाने की फैन हुईं दिशा परमार
  • राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड ने 'शोना शोना' को लेकर किया ट्वीट
  • दिशा परमार ने कहा कि खुद को इसे गाने से कैसे रोकूं
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 'शोना शोना' (Shona Shona) सॉन्ग हर किसी का पसंदीदा बना हुआ है. अकसर लोग इस गाने को गाते हुए नजर आते हैं. इस गाने ने लोगों के दिलों में जगह बनाने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाया हुआ है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) ने भी शोना शोना को लेकर ट्वीट किया, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह भी शोना शोना सॉन्ग की दीवानी हो चुकी हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने कि कैसे मैं अपने दिमाग को इसे गाने से रोकूं.

दिशा परमार (Disha Parmar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. दिशा परमार ने शोना शोना सॉन्ग की तारीफ करते हुए लिखा, "कैसे मैं अपने दिमाग को शोना शोना सॉन्ग को गाने से रोकूं और सोने जाऊं. यह गाना बहुत ही नशीला है."  बता दें कि दिशा परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी एक्टिंग से तो उन्होंने दर्शकों का दिल जीता ही था. इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य का बिग बॉस में समर्थन करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिशा परमार (Disha Parmar) ने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा' से अपने एक्टिंग के करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में दिशा परमार ने नकुल मेहता के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. नकुल मेहता के साथ उनकी जोड़ी और केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इस रोल के लिए जब उन्हें चुना गया था तो उनकी उम्र केवल 17 वर्ष ही थी. उन्होंने एक्टिंग के लिए अपनी पढ़ाई भी छोड़ थी. इसके बाद दिशा परमार जी टीवी पर आने वाले सीरियल वो अपना सा में भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं.