दिव्यांका त्रिपाठी ने 'Hawa Mein Udati Jaaye' सॉन्ग पर डांस करते हुए यूं बदले कपड़े, देखते रह गए फैन्स...Video वायरल

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने फैन्स के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'Hawa Mein Udati Jaaye' सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रही हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी ने 'Hawa Mein Udati Jaaye' सॉन्ग पर डांस करते हुए यूं बदले कपड़े, देखते रह गए फैन्स...Video वायरल

दिव्यांका त्रिपाठी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिव्यांका ने टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. इसी के साथ वो ऐ दिन अपने मजेदार डांस वीडियो फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इसी वीडियो में  देखा जा सकता है कि दिव्यांका ट्रेंड में चल रहे 'Hawa Mein Udati Jaaye' सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रही है. साथ ही डांस करते-करते वो 1 सेकण्ड में ड्रेस भी चेंज कर लेती हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Oh yeah'. वहीं वीडियो में दिव्यांका 1 सेकण्ड के अंदर वेस्टर्न से ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आने लगती हैं. जिसे देख फैन्स भी हैरान रह जाते हैं. वीडियो को देख उनके इस अंदाज की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं. अब तक दिव्यांका के इस वीडियो को 1.3 मिलियन बार देखा जा चूका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिव्यांका ने टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में करण पटेल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब दिव्यांक खतरों के खिलाड़ी 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ राही हैं.