NDTV Khabar

अपनी मौत की अफवाहों पर दिव्‍यांका त्रिपाठी ने कहा, 'अरे मैं जिंदा हूं...'

शनिवार को सोशल मीडिया पर सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' में ईशिता बनी नजर आने वाली दिव्‍यांका की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर उड़ना शुरू हो गई.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी मौत की अफवाहों पर दिव्‍यांका त्रिपाठी ने कहा, 'अरे मैं जिंदा हूं...'
नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया में अक्‍सर बॉलीवुड सितारों और टीवी स्‍टार्स की मौत की झूठी खबरें उड़ती रहती हैं और इन खबरों के चलते सितारों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. पिछले दिनों जहां टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी 'मौत की अफवाहों' का निशाना बनीं तो अब इन अफवाहों की चपेट में आई हैं टीवी स्‍टार दिव्यंका त्रिपाठी. दिव्‍यांका की मौत की खबरें सोशल मीडिया में कुछ ऐसी उड़ी कि टीवी की इस चहेती बहू को खुद सोशल मीडिया पर कहना पड़ा कि 'मैं जिदा हूं'. शनिवार को सोशल मीडिया पर सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' में ईशिता बनी नजर आने वाली दिव्‍यांका की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर उड़ना शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें: ''बादशाहो' ने Box Office पर अजय देवगन को दी 2 फ्लॉप फिल्‍मों के बाद Good ओपनिंग

#RIPDivyanka हैश टैग से ढेरों ट्वीट्स होने लगे. ऐसे में लोगों खुद दिव्यंका को आगे आकर इस अफवाह को रोकने के लिए ट्वीट करना पड़ा. दिव्यंका ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, 'कोई खबर उड़ा रहा है कि मैं मर गई हूं. दोस्तों मैं जिंदा हूं. कृपया मेरे दोस्तों और परिवार के लिए अफवाहें उड़ा कर दिक्कत खड़ी नहीं करें.'
 

यह भी पढ़ें: क्‍या... करीना कपूर दिल्‍ली पहुंचीं थीं शूटिंग के लिए, अब बेटा ही नहीं मिल रहा

दिव्‍यांका के इस ट्वीट के बाद ही उनके फैन्‍स ने चैन की सांस ली. कई लोगों ने उन्‍हें उनके ट्वीट पर रिप्‍लाई किया. बता दें कि इससे पहले टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की मौत की खबरें सोशल मीडिया में उड़ी, जिससे घबराए उनके पति ने उन्‍हें फोन कर पूछा कि तुम कैसी हो. बॉलीवुड सितारों की बात करें तो इससे पहले दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन समेत कई सितारों की मौत की अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं.
 
 

Because 'share and care' is better than give and take. Happy 1st year of this wonderful adventure love!

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on


बता दें कि दिव्‍यांका त्रिपाठी ने अपने को-स्‍टार विवेक दहिया से शादी की है और यह स्‍टार जोड़ी हाल ही में 'नच बलिए' में भी नजर आ चुकी है.

VIDEO: NDTVYouthForChange : औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement