Coronavirus पर ट्वीट को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी हुईं ट्रोल, अब Video डिलीट कर मांगी माफी, कही ये बात

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) हाल ही में अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर जनता के गुस्से का शिकार हो गईं, अपने ट्वीट में उन्होंने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर ये बात कही थी.

Coronavirus पर ट्वीट को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी हुईं ट्रोल, अब Video डिलीट कर मांगी माफी, कही ये बात

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) कोरोनावायरस (Coronavirus) पर अपने ट्वीट को लेकर हुईं ट्रोल

खास बातें

  • दिव्यांका त्रिपाठी हुईं ट्रोल
  • कोरोनावायरस को लेकर किया था ट्वीट
  • जनता ने बताया उन्हें असंवेदनशील
नई दिल्ली:

घातक कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसके चलते अब वह आलोचनाओं से घिर गई हैं. दिव्यांका ने ट्वीट किया था, "मुंबई में इतने कम ट्रैफिक को देखकर लगता है कि यह मेट्रो, पुलों और सड़कों को जल्दी पूरा करने का एक मौका है." टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि किस तरह से कोरोनावायरस के चलते मुंबई की सड़कों पर ट्रैफिक अभी कम है.


इसके साथ ही दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने इस बात की भी उम्मीद जताई कि समय के साथ कोरोनावायरस (Coronavirus) का यह खतरा टल जाएगा. उन्होंने कहा कि मेट्रो और सड़क के काम अब पूरे हो जाएंगे, क्योंकि श्रमिक अब बिना किसी रूकावट के आराम से अपना काम कर सकेंगे. दिव्यांका (Divyanka Tripathi Twitter) की यह बात लोगों को पसंद नहीं आई. जिसके बाद ट्विटर पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया. 

एक ने लिखा, "वे श्रमिक भी इंसान ही हैं. यह एक आपातकाल है और सभी की सुरक्षा जरूरी है." किसी और यूजर ने लिखा, "जैसे कि इंजीनियर्स और श्रमिकों की जिंदगी की कोई अहमियत ही नहीं है..ऐसी एक स्थिति में यह कितना अजीब ट्वीट है." एक ने तो पोस्ट को 'असंवेदनशील' कहते हुए दिव्यांका से इसे डिलीट करने तक को कहा. हालांकि, बात में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने गलती मांगते हुए ट्वीट को डिलीट कर दिया और फैन्स से इस पर माफी भी मांगी.