NDTV Khabar

Eid 2019: 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर हुई इफ्तार पार्टी तो दीपिका कक्कड़ ने यूं खोला रोजा

Eid ul Fitr 2019: रमजान (Ramzan) के पाक महीने में इस बार कई टीवी कलाकार और शो भी रमजान (Ramzan) की इफ्तार पार्टी (Iftar Party) का हिस्सा बनते दिखाई दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Eid 2019: 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर हुई इफ्तार पार्टी तो दीपिका कक्कड़ ने यूं खोला रोजा

कई टेलीविजन शो के सेट पर हुई इफ्तार पार्टी

खास बातें

  1. टीवी कलाकारों ने रमजान की इफ्तार पार्टी का उठाया लुत्फ
  2. कहीं घर पर तो कहीं शो के सेट पर बिछे दस्तरखान
  3. पार्थ समथान से लेकर मोहसिन खान तक ने सबके साथ किया इफ्तार
नई दिल्ली :

Eid ul Fitr 2019: रमजान (Ramzan) का पाक महीना पूरा होने वाला है और ईद (Eid) का चांद नजर आने वाला है. मीठी ईद (Meethi Eid) और ईद-उल-फितर (Eid-Ul-Fitr) का त्योहार अपने साथ हर जगह खुशियां, भाईचारा और आपस में ढेर सारा प्यार लेकर आता है. ईद  (Eid-Ul-Fitr) से पहले आने वाले रमजान (Ramzan) में सभी मुस्लिम रोजा रखते हैं और शाम को मगरिब की अजान के बाद अपना रोजा खोलते हैं. इस बार रमजान (Ramzan) के पाक महीने में कई टीवी कलाकार और शो भी रमजान (Ramzan) की इफ्तार पार्टी (Iftaar Party) का हिस्सा बनते दिखाई दिए. रमजान (Ramzan) के दौरान कहीं शो के सेट पर दस्तरखान बिछाया गया तो कहीं घर पर टीवी कलाकारों ने परिवार के साथ दुआएं मांगीं.

तैमूर अली खान और सैफ अली खान संग इटली में छुट्टियां मना रहीं हैं करीना कपूर, Photo हुईं वायरल

#iftaarparty with kasautii gang #ramzanmubarak

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on



हाल ही में 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Kay 2) के अनुराग यानी पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की. इस पोस्ट में 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Kay 2) के कलाकार इफ्तार पार्टी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. अपनी फोटो पोस्ट करते हुए पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने सबको रमजान की मुबारक बाद दी और लिखा 'कसौटी गैंग के साथ इफ्तार पार्टी.' पार्थ समथान (Parth Samthaan) की फोटो में उनके साथ साहिल आनंद (Sahil Anand), पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) और शो के दूसरे कलाकार भी दिखाई दिए.  

प्रियंका चोपड़ा बनना चाहती हैं देश की प्रधानमंत्री, निक को बनाना चाहती हैं राष्ट्रपति

Iftaari at home #alhamdulillah

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

Iftaari together ???? @shoaib2087

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on


'बिग बॉस-12' (Big Boss 12) की विजेता और 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar ka) की लीड एक्ट्रेस रह चुकीं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की. इसमें दीपिका कक्कड़  (Dipika Kakar) अपने पति शोएब और परिवार के साथ इफ्तार करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं दीपिका कक्कड़  (Dipika Kakar) ने अपने आने वाले शो 'कहां हम कहां तुम' (Kahaan Hum Kahaan Tum) के सेट पर भी इफ्तार का लुत्फ उठाया. 

'मि. इंडिया' और 'बैंडिट क्वीन' के डायरेक्टर के पास नहीं है कार, बताया- ऑटोरिक्शा से चलता हूं...


इफ्तार पार्टी की धूम से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का सेट भी दूर नहीं रहा. स्टार प्लस पर आने वाले इस शो के सेट पर शो के लीड एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) और 'नायरा' यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) पूरे परिवार के साथ सेट पर इफ्तार पार्टी करते नजर आये.

BJP विधायक ने पहले मारी महिला को लात, फिर बंधवाई राखी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ऐसा ड्रामा...

 दूसरी और जी टीवी (Zee TV) पर आने वाला शो 'मनमोहिनी' के एक्टर जुबैर खान (Zuber Khan) ने भी शो के सेट पर ही इफ्तार पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में जुबेर खान  (Zuber Khan) अपने सेट पर सभी सहयोगियों के साथ इफ्तार का आनंद लेते दिख रहे हैं. 

आमिर खान के बेटे की रानी मुखर्जी संग इस अंदाज में हुई Photo वायरल, बोले- ऐसा मैं कभी नहीं कर पाया...

टिप्पणियां

 जीटीवी पर आने वाले सीरियल 'तुझसे है राबता' (Tujhse Hai Raabta) हर खुशी के मौके पर सेलिब्रेशन करते नजर आते हैं. रमजान के पाक महीने में भी इस शो के सेट पर भी एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Sheikh) और एक्टर सेहबान अजीम (Sehban Azim) सहित कई लोग रोजा खोलते हुए और स्वादिष्ट पकवानों का आनंद लेते दिखाई दिये. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement