NDTV Khabar

Ek Deewana Tha: आखिर कौन बचाएगा शरण्या को इस दीवाने भूत से...

डोनल बिष्ट के पीछे शिव नाम का एक भूत पड़ा है, उसने उसका जीना हराम कर रखा है. शिव की सचाई अभी तक सामने नहीं आ सकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ek Deewana Tha: आखिर कौन बचाएगा शरण्या को इस दीवाने भूत से...

'एक दीवाना था' में डोनल बिष्ट

खास बातें

  1. एक भूत की प्रेम कहानी है ये सीरियल
  2. डोनल बिष्ट कर रही हैं लीड रोल
  3. उनको है अपनी जिंदगी में किसी के आने का इंतजार
नई दिल्ली:

बिल्कुल यह सच बात है. सोनी टीवी के शो ‘एक दीवाना था’ में कुछ ऐसा ही है. शो की लीड एक्ट्रेस डोनल बिष्ट शरण्या का किरदार निभा रही हैं लेकिन शिव नाम का एक भूत उसके पीछे ऐसा पड़ा है कि उसका जीना हराम कर रखा है. शिव की सचाई अभी तक सामने नहीं आ सकी है. वह किसी को उसके पास नहीं आने देता है और वह क्या चाहता है, इस बात को अभी तक कोई समझ नहीं सका है. 
 


लेकिन डोनल को टैरो कार्ड रीडर ने एक ऐसी बात बता दी है जिसे सुनकर उनके पांव जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं. यदि भविष्यवाणी पर विश्वास करें तो डॉनल अपने सपनों में आने वाले शख्स से मिलने वाली हैं! ज्योतिष पर अटूट भरोसा करने वाली डॉनल ने हाल ही में टैरो कार्ड रीडिंग करवाई. उन्हें बताया गया कि आने वाले दिनों में उनके जीवन में कुछ बेहद रोचक होने वाला है. वे किसी ऐसे शख्स से मिल सकती हैं, जो उनकी जिंदगी को तरह बदल देगा.
 
इस तरह टूट गई थी ‘शोले’ और ‘डॉन’ जैसी फिल्मों के राइटर सलीम-जावेद की सुपरहिट जोड़ी

डोनल ने बताया, “टैरो कार्ड रीडिंग का पूरा सेशन ही दिलचस्प था. कुछ भविष्यवाणियों ने मुझे अचंभित कर दिया. ज्योतिष और भविष्यवाणी पर मेरा भरोसा है और मुझे भी लग रहा है कि कुछ बेहद रोमांचक होने वाला है. यह सच है कि मैं इस समय सिंगल हूं और इस समय किसी के भी साथ अटैच नहीं हूं. अब टैरो रीडर ने भविष्यवाणी की है कि मेरी मुलाकात किसी दिलचस्प शख्स से होने वाली है तो मैं भी चाहती हूं कि यह बात सच हो जाए. वैसे, हर शख्स मुझे यह पूछ-पूछकर छेड़ रहा है कि मेरे राजकुमार ने अब तक मेरा दरवाजा खटखटाया या नहीं.”


यह भी पढ़ें : हॉरर सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक कार में फंस गई एक्ट्रेस और...

टिप्पणियां

रोचक बात यह है कि एक दीवाना था के आने वाले एपिसोड्स में शरण्या डेलनाज इरानी (ओढ़नी) के जरिये अपनी जिंदगी के रहस्यों पर से पर्दा उठाने की कोशिश करती नजर आएंगी. हालांकि, व्योम (विक्रम सिंह चौहान) शरण्या को ओढ़नी से दूर रखने की कोशिश करेगा. चलिए दिचस्प सीरियल के साथ अगर जिंदगी में भी कुछ दिलचस्प हो तो कहने ही क्या.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement