शाहरुख खान की राह पर निकलीं एकता कपूर, Corona से जंग के लिए किया ये बड़ा ऐलान....

लीविजन क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) संकट के इस समय में मदद के लिए सामने आईं हैं, उन्होंने ट्वीट कर ये ऐलान किया है.

शाहरुख खान की राह पर निकलीं एकता कपूर, Corona से जंग के लिए किया ये बड़ा ऐलान....

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कोरोनवायरस से जंग के लिए किया ये बड़ा ऐलान

खास बातें

  • एकता कपूर मदद के लिए आईं आगे
  • किया ये बड़ा ऐलान
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में लगातार बॉलीवुड सेलेब्स कोरोनवायरस (Covid 19) से लड़ने के लिए देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गरीबों की मदद के लिए कई ऐलान किए थे. अब टेलीविजन क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी इस मुहीम से जुड़ी हैं. दरअसल, एकता कपूर (Ekta Kapoor Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ऐलान किया है कि वह बालाजी टेलीफिल्म्स से अपनी एक साल की सैलरी यानी 2.5 करोड़ रुपये नहीं लेंगी.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह मेरी पहली और प्रमुख जिम्मेदारी है कि मैं उन सभी फ्रीलांसरों और दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल करूं जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं. शूटिंग रुकने के कारण उन पर भारी दवाब आ गया है और उन्हें नुकसान भी हुआ है. मैं ऐलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी एक साल की सैलरी नहीं लूंगी जो कि 2.5 करोड़ रुपये है. जिससे मेरे साथ काम करने वाले वर्कर्स को इस संकट और पूरे लॉकडाउन (Lockdown) के समय में कोई परेशानी ना हो. आगे केवल एक ही रास्ता है, साथ रहिए... सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए."

बता दें, स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 2547 हो चुकी हैं. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 62 पहुंच गया है. इसके अलावा 163 लोगों का उपचार किया जा चुका है. पिछले 24 घंटे में  478 नए मामले सामने आए हैं. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com