TRP की दौड़ में टॉप पर है एकता कपूर का 'कुमकुम भाग्य'

सीरियल को पॉपुलर बनाने का हुनर एकता कपूर को आता है, और उन्होंने इस हुनर को 'कुमकुम भाग्य' के जरिये बखूबी दिखा भी दिया है

TRP की दौड़ में टॉप पर है एकता कपूर का 'कुमकुम भाग्य'

'कुमकुम भाग्य' में श्रीति झा और शब्बीर आहलुवालिया

खास बातें

  • एकता कपूर हैं इसकी प्रोड्यूसर
  • तीन साल से चल रहा है सीरियल
  • प्रज्ञा और अभी के कैरेक्टर हैं हिट
नई दिल्ली:

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (बार्क) की ताजा रेटिंग में ‘कुमकुम भाग्य’ ने बाजी मार ली है. टीआरपी की दौड़ में उसने बाकी सभी सीरियल्स को धराशायी कर दिया है. 19 से 25 अगस्त की रेटिंग में इसने टॉप पांच टीवी शो में शीर्ष पर जगह बनाई है. एकता कपूर के ‘कुमकुम भाग्य’ की शुरुआत 15 अप्रैल, 2014 में हुई थी. उसके बाद से प्रज्ञा और रॉक स्टार अभी का किरदार हरदिल अजीज हो गए. प्रज्ञा के किरदार में श्रीति झा हैं जबकि अभी के किरदार में शब्बीर आहलुवालिया हैं. शो की कहानी कई दौर से गुजर चुकी है, और एकता कपूर ने शो से लोगों की दिलचस्पी खत्म नहीं होने दी है.

यह भी पढ़ेंः Teacher's Day: देखीं हैं आपने टीचर-स्‍टूडेंट कनेक्‍शन को दिखाती बॉलीवुड की यह 6 फिल्‍में

दूसरे नंबर पर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी रहा. इस शो के खतरनाक स्टंट और सेलेब्रिटी का जमावड़ा दर्शकों को अपनी ओर खींचता है. रोहित शेट्टी इसके होस्ट हैं, और थ्रिल की वजह से शो टॉप शो में अपनी जगह बना हुए है. शो में टीवी और खेल के सितारे एक दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं. टॉप फाइव में जमाई राजा, अमूल सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स और कुंडली भाग्य भी अपनी जगह पक्के किए हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः OMG! बोल्डनेस से भरपूर है 'जूली-2' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com