एकता कपूर ने गरीबों को इस तरह दिए केले, लोग बोले- उन्हें छूना नहीं चाहती तो...देखें Video

एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने इस वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

एकता कपूर ने गरीबों को इस तरह दिए केले, लोग बोले- उन्हें छूना नहीं चाहती तो...देखें Video

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • एकता कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • गरीबों को यूं केले बांटती आईं नजर
  • अपने व्यवहार को लेकर ट्रोल हुईं एकता कपूर
नई दिल्ली:

टेलीविजन क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) यूं तो अपने धमाकेदार डेली सोप और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एकता कपूर (Ekta kapoor Video) मंदिर के बाहर बैठे लोगों को केले बांटती नजर आ रही हैं. एकता कपूर अपने इस वीडियो को लेकर ट्रोल भी हो गई हैं.टीवी क्वीन के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एकता गरीबों में फल बांट रही हैं और साथ ही फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवा रही हैं. 

डोनाल्ड ट्रंप का 'बाहुबली' के अवतार में Video हुआ वायरल, तो अमेरिकी राष्ट्रपति ने Tweet कर यूं किया रिएक्ट...

लेकिन एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस वीडियो में जिस तरह गरीबों को फल दे रही हैं, उसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. विरल के पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और एकता के इस व्यवहार को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज भी करवा रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "वाह! कितना अच्छा तरीका है केले देने का, जैसे उनके हाथ पर फेंक देना? अगर आपको ऐसा लगता है कि उन्हें छूने से आपको कोई बीमारी हो जाएगी, तो आप इस तरह के जरूरतमंद काम ना करें. वाह! मैं स्तब्ध हूं."

hh266stg


 

Tanhaji Box Office Collection Day 44: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का धांसू प्रदर्शन जारी, 44वें दिन बनाया ये नया रिकॉर्ड

एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने इस वीडियो को लेकर ट्रोलर्स का सामना कर रही हैं. हालांकि, इस पर अभी तक उनका कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, हाल ही में ऑल्ट बालाजी की सीरिज 'मेंटलहुड (Mentalhood)' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस सीरिज में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. वीडियो को टीवी क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com