डिजिटल मीडिया पर नई शुरूआत लाई रंग, एकता कपूर ने जीता अवॉर्ड!

दिलचस्प था इनका केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से अवॉर्ड पाना क्योंकि स्मृति को तुलसी के किरदार में एकता के ही सीरियल ने घर-घर पहुंचाया.

डिजिटल मीडिया पर नई शुरूआत लाई रंग, एकता कपूर ने जीता अवॉर्ड!

मुंबई:

टीवी और फ़िल्मी दुनिया की सफल निमार्ताओं में गिनी जाने वाली एकता कपूर को 'स्टर्लिंग आइकन ऑफ़ इंडियन एंटरटेनमेंट' अवॉर्ड से नवाज़ा गया है. टेलीविज़न के सबसे बड़े अवॉर्ड ITA 2017 की ये शाम बेहद ख़ास रही जिसमें एकता के अलावा टीवी जगत के अहम चेहरों को सम्मानित किया गया. दरअसल टीवी और 70 एमएम स्क्रीन के अलावा डिजिटल मीडिया पर ऑल्ट बालाजी के नाम से वेब सीरीज़ शुरू करने वाली एकता के बैनर ने नई सफल शुरूआत की है.

दिलचस्प था इनका केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से अवॉर्ड पाना क्योंकि स्मृति को तुलसी के किरदार में एकता के ही सीरियल ने घर-घर पहुंचाया. अवॉर्ड मिलने की खुशी पर एकता ने कहा, 'शुक्रिया स्मृति, इंडियन टेलीविजन एकैडमी, मां और पापा. मेरे लिए कोई भी सम्मान पाना तक तब अधूरा है जब तक मैं मेरे माता-पिता, परिवार, चैनल पार्टनर्स और ख़ास तौर से लक्ष्य को शुक्रिया ना कहूं. एकता के अलावा नीरुशा निखत, जेनिफ़र विंगेट, विवियन डीसेना, हेली शाह, मोहसीन ख़ान, फ़राह ख़ान, रोहितेश गौड़ को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com