NDTV Khabar

जीजाजी छत पर हैं: 'इलाइची' को पहली नजर में हो जाएगा 'पंचम' से प्यार, आज कुछ ऐसा होगा एपिसोड

सोनी सब का नया शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ के साथ शुरू हो चुकी है. कॉमेडी शो में इलायची की शरारतें और पिता-बेटी (मुरारी और इलायची) के बीच मीठी-सी नोंकझोंक देखी जा सकेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जीजाजी छत पर हैं: 'इलाइची' को पहली नजर में हो जाएगा 'पंचम' से प्यार, आज कुछ ऐसा होगा एपिसोड

Jijaji Chhat Per Hain: आज आने वाला है टीवी शो का दूसरा एपिसोड

खास बातें

  1. सोनी पर शुरू हुआ है नया शो
  2. कॉमेडी शो का नाम है 'जीजाजी छत पर हैं'
  3. आज के एपिसोड में होगा कुछ ऐसा
नई दिल्ली: सोनी सब का नया शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ के साथ शुरू हो चुकी है. कॉमेडी शो में इलायची की शरारतें और पिता-बेटी (मुरारी और इलायची) के बीच मीठी-सी नोंकझोंक देखी जा सकेगी. आज के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मुरारी (अनूप उपाध्याय) का विश्वासपात्र नाई (योगेश त्रिपाठी) अपनी बेटी इलायची (हिबा नवाब) के लिये पिता की चिंता का फायदा उठाता है. वह सेल्समैंन बिजेंद्र के लिये नफरत और शक पैदा करने के लिये उसके बारे में गलत जानकारी देता है कि वह इलायची से प्यार करता है. इसकी वजह से मुरारी, बिजेंद्र को हटा देता है और अपने लहंगे की दुकान के लिये किसी शादीशुदा व्यक्ति को रखने का फैसला करता है.

Pakistan की इस एक्ट्रेस का Video हुआ Viral, देखते ही कह पड़ेंगे Wow!

वहीं पंचम (निखिल खुराना), एक उभरता गायक है, जो इंटरव्यू के लिये आता है, मुरारी उसे शादीशुदा मानकर काम पर रख लेता है. अपने झूठ को छुपाने के लिये पंचम अपने सबसे करीबी दोस्त पिंटू को अपनी झूठी पत्नी बनाता है. मुरारी उसे अपने किरायेदार के रूप में रख लेता है और छत पर बनी बरसाती में उसे रहने की जगह भी दे देता है. इलायची जब पंचम को पहली बार देखती है तो उसे पहली ही नजर में उससे प्यार हो जाता है. एक शरारती लड़की होने के कारण इलायची, के प्यार दिखाने का तरीका बहुत अलग है और उसे परेशान करने के इरादे उसके साथ कई मजाक करती है.

शिल्पा शिंदे की राह पर चलने को तैयार 'अंगूरी भाभी', लेना चाहती हैं Bigg Boss में हिस्सा

क्या इलायची, पंचम के झूठ को पकड़ पायेगी? क्या वो जिस सच को छुपा रहा है, उसका पता लगा पायेगी? इस ट्रैक के बारे में बताते हुए, पंचम का किरदार निभा रहे, निखिल कहते हैं कि पंचम एक उभरता गायक है, जो संगीत की दुनिया में बड़ा नाम कमाना चाहता है. पैसों की तंगी के कारण उसे मुरारी की लहंगे की दुकान पर सेल्समैन की नौकरी करनी पड़ती है. वह अपने शादीशुदा होने के बारे में झूठ बोलता है और पिंटू को अपनी पत्नी के रूप में मिलवाता है. मुरारी की बेटी इलायची बहुत शरारती है और पिंटू के बारे में सच का पता लगाने की वह पूरी कोशिश करती है.

टिप्पणियां
VIDEO: गजेंद्र चौहान की जगह अनुपम खेर को बनाया गया FTII का अध्यक्ष


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement