NDTV Khabar

'इंटरटेनमेंट की रात' में शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि इस वजह से नहीं आना चाहतीं हिना खान

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और उनके को-कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान, विकास गुप्ता और अन्य सदस्य कलर्स पर आने वाले शो इंटरटेनमेंट की रात में आने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'इंटरटेनमेंट की रात' में शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि इस वजह से नहीं आना चाहतीं हिना खान

खास बातें

  1. 'इंटरटेनमेंट की रात' में आएंगे बिग बॉस कंटेस्टेंट
  2. हिना खान नहीं आ रही हैं सेट पर
  3. न आने का किया खुलासा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और उनके को-कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान, विकास गुप्ता और अन्य सदस्य कलर्स पर आने वाले शो इंटरटेनमेंट की रात में आने वाले हैं. मीडिया में यह भी खबर आई थी कि हिना खान घर में हुए शिल्पा शिंदे से विवाद के कारण इस शो में नहीं आना चाहती हैं. फिलहाल इन अफवाहों का खुलासा करते हुए एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू के मुताबिक हिना खान का कहना है कि मुझे यह बिल्कुल भी नहीं मालूम था. यह सब तो मुझे आपके द्वारा जानकारी मिली है ऐसी बातें मीडिया में चल रही है. मुझे नहीं समझ आ रहा कि ऐसी खबरें क्यों चल रही हैं.

शिल्पा शिंदे ने जमकर लगाए ठुमके, Bigg Boss जीतने के बाद दिखीं पहली बार

हिना खान ने आगे कहा कि वास्तव में, मैंने बिग बॉस के फिनाले के बाद यह बताया था कि मैं अपने फैमिली के साथ समय बिताना चाह रही हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि कई महीनों बाद मैं सबसे मिल रही हूं. बता दें कि बिग बॉस के फिनाले में शिल्पा शिंदे विनर रहीं, जबकि हिना खान रनर अप रहीं थी. शिल्पा ने यह भी कहा था कि मैं हिना से अब नहीं मिलना चाहती. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि मैं अपने में ही काफी खुश हूं. अब शो खत्म हो चुका है. मैं अब उनसे (हिना) नहीं मिलना चाहती और न ही उनका चेहरा दोबारा देखना चाहती हूं.


टास्क में जीते 6 लाख रुपए को अर्शी और ज्योति में बांटेंगे विकास गुप्ता, जानिए वजह

टिप्पणियां

'इंटरटेनमेंट की रात' में आने से पहले हिना खान ने बताया कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरी मां की तबियत सही नहीं है. लंबे समय के बाद मेरे चेहरे को देखकर मेरी मां काफी खुश है. वह मेरे बिना इतने लंबे समय तक के लिए कभी दूर नहीं रही. इस वजह से वह काफी रोईं भी हैं. इन्हीं सब कारणों से मैं अभी कोई भी शूटिंग करने के लिए तैयार नहीं हूं. जबकि चैनल के लोग मेरी वैनिटी में भी आए थे और उन्होंने देखा था कि मेरी मां की कितनी तबियत खराब है. तब मैंने उनसे कहा था कि मुझे थोड़ा समय चाहिए.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement