NDTV Khabar

60 साल के व्यक्ति ने की 4000 KM की यात्रा, कुछ यूं देख सकेंगे उनका पूरा सफर

एपिक चैनल के माध्यम से टेलीविज़न पर पहली बार एक 60 वर्षीय व्यक्ति की यात्रा दिखाएंगे जो साइकिल पर 4000 किलोमीटर की यात्रा करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
60 साल के व्यक्ति ने की 4000 KM की यात्रा, कुछ यूं देख सकेंगे उनका पूरा सफर

खास बातें

  1. 60 साल के व्यक्ति ने किया लंबा सफर
  2. साइकिल से कर डाली इतनी लंबी यात्रा
  3. एपिक चैनल पर दिखाया जाएगा
नई दिल्ली:

एपिक चैनल के माध्यम से टेलीविज़न पर पहली बार एक 60 वर्षीय व्यक्ति की यात्रा दिखाएंगे जो साइकिल पर 4000 किलोमीटर की यात्रा करेंगे. ऐसा पहली बार होगा, जब इंडियन टेलीविजन पर ऐसा होगा. फिलहाल बात करें 60 वर्षीय व्यक्ति गगन खोसला की, जो एक कट्टर फिटनेस उत्साही और दिल्ली स्थित पूर्व उद्यमी है; जिसने एक दशक पहले से साइकिल चलाना शुरू किया था. अपने 60वें जन्मदिन पर कुछ असामान्य करने के लिए उन्होंने एक साहसिक कार्य किया है. उनके इस उत्साह और प्रेरणा से भरे कार्य के लिए उनके साथी, घरवाले और प्रशंसक भी सपोर्ट कर रहे हैं.

टिप्पणियां

'राजा रसोई...' में बनेगा मिर्जा गालिब-रवींद्रनाथ टैगोर का पसंदीदा पकवान, किचन में यूं लगेगा तड़का
 

fkg3vnvg


60 साल के व्यक्ति ने लेह से कन्याकुमारी तक 6000 किमी की साइकिल से यात्रा की. गगन खोसला एक स्वास्थ्य और फिटनेस उत्साही है और 2006 से उन्होंने गंभीर अभ्यास के रूप में साइकिल चलाना शुरू किया था. यह यात्रा चुनौतियों, आत्म-खोज और प्रेरणा से भरी हुई है. एपिक चैनल दर्शकों के लिए प्रदान की जाने वाली कन्टेंट के लिए जाना जाता है जो केवल भारत संचालित है. 
 

9cm4vg8

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने चालबाजी से घरवालों को अपने इशारों पर नचाया, यूं बन बैठे कप्तान!
 
tvpuf3ro

भारतीय भोजन, ऐतिहासिक स्थानों, संस्कृति और लोगों पर आधारित शो एपिक चैनल पर दिखाए जाते हैं. इस प्रोग्राम का नाम 'है जुनून-राइड ऑफ अ लाइफ टाइम' होगा, जिसे एक स्पेशल प्रोग्राम के तहत प्रसारित किया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement