Kasautii Zindagii Kay की प्रेरणा ने कैटरीना कैफ के 'इश्क शावा' सॉन्ग पर जमकर किया डांस, देखें Video

एरिका फर्नांडिज (Erica Fernandez) ने 'कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay)' में 2018-20 तक प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया और उनके इस रोल को खूब पसंद भी किया गया.

Kasautii Zindagii Kay की प्रेरणा ने कैटरीना कैफ के 'इश्क शावा' सॉन्ग पर जमकर किया डांस, देखें Video

'कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay)' की एरिका फर्नांडिज (Erica Fernandez) की धूम

खास बातें

  • साउथ की फिल्मों में कर चुकी हैं काम
  • टेलीविजन की हैं बड़ी स्टार
  • 'कसौटी जिंदगी के' में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

एरिका फर्नांडिज (Erica Fernandez) ने 'कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay)' में 2018-20 तक प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया और उनके इस रोल को खूब पसंद भी किया गया. एरिका फर्नांडिज अपनी शानदार एक्टिंग और अंदाज की वजह से फैन्स के बीच खास पहचान भी रखती हैं. इन दिनों एरिका फर्नांडिज (Erica Fernandez Dance Video) के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. इन वीडियो में वह कैटरीना कैफ के सुपरहिट सॉन्ग पर जमकर डांस कर रही हैं. यह वीडियो 'स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021' के हैं, जिसमें वह झूमकर नाच रही हैं. यह प्रोग्राम नए साल (Happy New Year 2021) के मौके पर स्टार पर आएगा.

एरिका फर्नांडिज (Erica Fernandez) के इस प्रोग्राम के कई वीडियो उनकी फैन साइट्स पर हैं और उनमें उनके डांस और एक्सप्रेशंस की जमकर तारीफ भी हो रही है. एरिका फर्नांडिज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी डांस से जुड़ी फोटो शेयर की हैं और इसमें उनकी एनर्जी देखने लायक है. 27 वर्षीया एरिका फर्नांडिज ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi)' सीरियल में डॉक्टर सोनाक्षी बोस के किरादर से टीवी पर डेब्यू किया था. इस सीरियल से वह हरदिलअजीज बन गई थीं. यह शो 2016-17 तक चला था.

एरिका फर्नांडिज (Erica Fernandez) ने टेलीविजन डेब्यू करने से पहले साउथ सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया था. एरिका 20 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'एतु एंतु एंतु' में नजर आई थीं.

इसके बाद 2014 में 5 फिल्मों में नजर आईं जिनमें से एक हिंदी फिल्म थी, एक कन्नड़ और दो तेलुगू  और एक तमिल फिल्म थी. 2015 में वह कन्नड़ फिल्म 'बुगुरी' में दिखीं और उसके बाद 2017 में तमिल फिल्म 'विझितरू' में नजर आईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com