तुर्की सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल अंदाज में करवाया फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

'दिरलिस एर्तरुल'' (Dirilis: Ertugrul) में गोकचे हातून (Gokce Hatun) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस बुर्जो किरातले (Burcu Kiratli) के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है.

तुर्की सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल अंदाज में करवाया फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

'दिरलिस एर्तरुल'' (Dirilis: Ertugrul) की एक्ट्रेस बुर्जो किरातले (Burcu Kiratli) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • मशहूर तुर्की ड्रामा है 'दिरलिस एर्तरुल'
  • बुर्जो किरातले ने निभाया गोकचे हातून का किरदार
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है 'दिरलिस एर्तरुल'
नई दिल्ली:

तुर्की के मशहूर सीरियल 'दिरलिस एर्तरुल'' (Dirilis: Ertugrul) में गोकचे हातून (Gokce Hatun) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस बुर्जो किरातले (Burcu Kiratli) के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. बुर्जो किरातले (Burcu Kiratli) के ट्रेडिशनल अंदाज को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बुर्जो किरातले ने ट्रेडिशन को मॉडर्न टच के साथ पहना है और उनकी इन फोटो को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. बुर्जो किरातले को सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज के लिए पहचाना जाता है. 

तुर्की के मशहूर सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस के स्टाइल पर फैंस ने किया कमेंट तो दे डाली यह सलाह

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक,  बुर्जो किरातले (Burcu Kiratli) ने पाकिस्तानी ड्रेस पहन रखी है और उन्होंने एक पाकिस्तान ब्रांड के लिए यह फोटोशूट भी कराया है. बुर्जो किरातले की फोटो की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि 31 वर्षीया बुर्जो किरातले तुर्की एक्ट्रेस हैं. बुर्जो 2014 से 2016 तक टीवी सीरियल 'दिरलिस एर्तरुल'' (Dirilis: Ertugrul) में गोकचे हातून के रोल में नजर आई थीं. उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.

इससे पहले 'दिरलिस एर्तरुल'' (Dirilis: Ertugrul) की एक्ट्रेस  एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. कुछ फैन्स के एसरा की मॉडर्न ड्रेस पर आपत्ति जताने पर उन्होंने उन्हें करारा जवाब भी दिया था. बता दें कि 'दिरलिस एर्तरुल' सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है, जहां इसके पांचों सीजन मौजूद हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com