NDTV Khabar

फराह खान ने इस कोरियोग्राफर को दिया था दूसरा चांस, कुछ यूं ताजा की पुरानी यादें- देखें Video

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor), जिन्हें टीवी शोज पर 'मां' के नाम से संबोधित किया जाता रहा है; को दूसरा मौका उनकी मेंटर फराह खान ने दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह खान ने इस कोरियोग्राफर को दिया था दूसरा चांस, कुछ यूं ताजा की पुरानी यादें- देखें Video

गीता कपूर (Geeta Kapoor) संग फराह खान (Farah Khan)

खास बातें

  1. फराह खान ने ताजा की पुरानी यादें
  2. 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के सेट पर पहुंचीं
  3. वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor), जिन्हें टीवी शोज पर 'मां' के नाम से संबोधित किया जाता रहा है; को दूसरा मौका उनकी मेंटर फराह खान ने दिया था. गीता कपूर सोनी टेलीविजन पर आने वाले डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) में जज की भूमिका में हैं. इस सप्ताह का 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में 'गुरु-शिष्य' को समर्पित होगा और इसमें कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान एक गेस्ट के तौर पर मौजूद होंगी. वह अपने करियर के सफर के बारे में बात करतीं नजर आएंगी. गीता कपूर कोरियोग्राफर फराह खान को अपना गुरु मानती हैं और ऐसे में दोनों के बीच देखे जाने वाली जुगलबंदी काफी मजेदार होगा. इतना ही नहीं, फराह खान की स्टेज वाली मस्ती आपको खूब गुदगुदाएगी.

नोरा फतेही ने 'कमरिया' सॉन्ग पर बच्चों संग किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल


 

 

यूपी के एटा शहर के कंटेस्टेंट जय चौहान को भी सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) में दूसरा मौका मिला है. जब उनका परफॉर्मेंस आया तो गीता कपूर ने भी अपने पुराने दिन ताजा किए. अपने दूसरे मौके के बारे में बात करते हुए गीता ने कहा, "मैंने अपना डांसिंग करियर फराह के दल के साथ शुरू किया था लेकिन कुछ पारिवारिक समस्याओं के चलते मुझे वह दल छोड़ना पड़ा और कोरियोग्राफी में आना पड़ा."

 

 

 

बाहुबली के निर्देशक राजामौली की फिल्म में अजय देवगन आएंगे नजर, निभाएंगे यह भूमिका

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "लेकिन जल्द ही मुझे एहसास हो गया कि मुझे इससे फायदा नहीं हो रहा. मैं अपनी उम्मीद के अनुसार पैसे नहीं कमा पा रही थी तो मैंने फराह के पास वापस जाने का निर्णय लिया. किस्मत से फराह ने मुझे दूसरा मौका दिया और मुझे अपनी सहायक के तौर पर रख लिया. मुझे दोबारा मौका देने के लिए मैं उनकी दिल से आभारी हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement