NDTV Khabar

Father's Day 2018: पिता सलीम खान ने खोला बेटे का ये राज़ तो रो पड़े सलमान खान

Happy Father's Day 2018: 'दस का दम' के फादर्स डे (पिता दिवस) स्पेशल एपिसोड में जब पापा सलीम खान का वीडियो सामने आया तो भाईजान सलमान खान इमोशनल हो गए...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Father's Day 2018: पिता सलीम खान ने खोला बेटे का ये राज़ तो रो पड़े सलमान खान

'दस का दम' में Father's Day के मौके पर यूं इमोशनल हो जाएंगे सलमान खान

खास बातें

  1. Father's Day पर गूगल ने बताया डूडल
  2. 'दस का दम' में सलीम खान की स्पेशल एंट्री
  3. पिता का वीडियो देख सलमान खान हुए इमोशनल
नई दिल्ली: फादर्स डे (Father's Day 2018) के मौके पर गूगल ने डूडल बनाया है. पिता के सम्मान में रंग बिरंगे डायनासॉर पेश किए गए हैं. मां और पिता हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्व होते हैं. मातृत्व और पितृत्व सिक्के के दो पहलू हैं. दोनों बराबर हैं.  दोनों की भूमिकाएं अलग, लेकिन किसी को भी एक-दूसरे से कमतर नहीं किया जा सकता है. आम जिंदगी की तरह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिता के बलिदान और प्यार को लेकर कई फिल्में बनाई गई हैं. फिल्म के अलावा स्टार्स अपने पिता के लिए प्यार और सम्मान कई मौके पर जाहिर कर चुके हैं. हाल के दिनों में सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ है,  जिसमें उनके और उनके पिता सलीम खान के बीच की खास बॉन्डिंग देखने को मिली है.

बॉक्स ऑफिस की रेस में सबसे आगे सलमान खान, जानें अब तक की कमाई

ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘रेस 3’ की सक्सेस एन्जॉय कर रहे सलमान खान, टीवी पर ‘दस का दम’ होस्ट कर रहे हैं. इस गेम शो में सलमान अपनी जिंदगी के कई राज शेयर कर रहे हैं. ‘दस का दम’ के फादर्स डे (पिता दिवस) स्पेशल एपिसोड में सलमान खान की अपने पिता सलीम खान के साथ बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. शो के निर्माताओं ने इस मौके पर सलमान खान को सरप्राइज देने का फैसला किया था.

 

Race 3 movie Review: सलमान खान के फैन्स के लिए Blockbuster है 'रेस 3', बाकी अपने रिस्क पर देखें
 

सलमान खान ‘दस का दम’ में फादर्स डे पर बात कर रहे होते हैं तभी सलीम खान उनके बारे में बात करने लगते हैं. सलीम कहते हैं कि उन्हें सलमान का पिता होने पर गर्व है. इस मौके पर एक वीडियो मैसेज एयर किया जाता है, वे बताते हैं कि उन्हें सलमान का पिता होने पर खुशी है. वे सलमान खान के बारे में ढेर सारी बातें करते हैं. वे बताते हैं कि एक समय था जब उन्होंने सलमान खान से छह महीने तक बात नहीं की थी लेकिन ऐसा भी समय आया जब उन्होंने अपना पूरा प्यार उन पर लुटाया. 

पहली बार बेटे धरम देओल के साथ नजर आए बॉबी देओल, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया, “सलमान खान इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो गए थे और उनकी आंखें नम हो गई थीं. उन्होंने फादर्स डे पर ये सरप्राइज दिए जाने पर सबका आभार जताया. सलमान को इमोशनली बहुत ही स्ट्रॉन्ग पर्सन माना जाता है लेकिन इस मैसेज को देखकर वह खुद को रोक नहीं पाए.” सलमान की अगली फिल्म 'भारत' है जिसमें वे प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement