NDTV Khabar

कपिल शर्मा जिस सेट पर लेते थे सेलेब्स का इंटरव्यू, उसके गेस्ट बन हो गए इमोशनल

कपिल शर्मा कहते हैं, "'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर होना पुरानी यादें ताजा करना और इमोशनल रहा. यही 'द कपिल शर्मा शो' का सेट हुआ करता था."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा जिस सेट पर लेते थे सेलेब्स का इंटरव्यू, उसके गेस्ट बन हो गए इमोशनल

24 नवंबर को रिलीज होगी 'फिरंगी'

नई दिल्ली: अपने शो पर कई बॉलीवुड सितारे, क्रिकेटर्स और अन्य सेलेब्स को इनवाइट कर घर-घर पर मशहूर हुए कपिल शर्मा अब खुद के ही शो के मेहमान बन गए. जी हां, कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने ही शो 'द कपिल शर्मा शो' के अतिथि बने. इस पर उनका कहना था कि यह उनके लिए इमोशनल होने के साथ-साथ सुखद भी था. फिल्म 'फिरंगी' के प्रचार में व्यस्त कपिल 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर अतिथि के रूप में उपस्थित हुए. बता दें, 'सुपर डांसर्स' का यह सेट पहले कपिल शर्मा के शो के लिए इस्तेमाल होता था.

पढ़ें: लीजिए, कपिल शर्मा ने दिया अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगी उनकी ये करीबी
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

फिल्म प्रमोशन के सिलसिल में सेट पर पहुंचे कपिल ने कहा, "'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर होना पुरानी यादें ताजा करना और बेहद इमोशनल रहा. यही 'द कपिल शर्मा शो' का सेट हुआ करता था. जहां मैं बॉलीवुड सितारों, खेल हस्तियों, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों और कई जाने माने चेहरों का स्वागत करता था. इस बार मैं एक अतिथि की भूमिका में था." उन्होंने आगे कहा, "उन दिनों को याद करना भावनात्मक और सुखद था, जिसमें हमने बेहतरीन प्रस्तुति दी और पूरे देश को हंसाया."

पढ़ें: OMG... क्‍या टीवी पर फिर साथ Comedy करते नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर!

'सुपर डांसर चैप्टर 2' की जज शिल्पा शेट्टी ने कपिल शर्मा के साथ सेट की एक तस्वीर जारी की है.
 

उल्लेखनीय है कि अगस्त में कपिल ने सोनी एंटरटेंमेंटपर प्रसारित होने वाले अपने शो से कुछ समय का अंतराल लिया था. फिलहाल, 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के एपिसोड में कपिल वाले प्रकरण का प्रसारण रविवार को होगा.

पढ़ें: अक्षय कुमार को था इंतजार पर कपिल शर्मा नहीं पहुंचे शो में, जानें क्या है वजह

बता दें, कपिल यहां अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' को प्रमोट करने पहुंचे थे. 'फिरंगी' कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है, जो 24 नवंबर को रिलीज हो रही है. साल 2015 में आई फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' के दो साल बाद कपिल शर्मा सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं.

VIDEO: एक्‍ट्रेस विद्या बालन से खास मुलाकात



टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement