Gauahar Khan ने प्रीति जिंटा के सॉन्ग 'Maahi Ve' पर दिखाया डांस टैलेंट, फैन्स ने यूं की तारीफ...देखें Video

अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो प्रीति जिंटा के सॉन्ग 'Maahi Ve' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Gauahar Khan ने प्रीति जिंटा के सॉन्ग 'Maahi Ve' पर दिखाया डांस टैलेंट, फैन्स ने यूं की तारीफ...देखें Video

गौहर खान का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. गौहर 'बिग बॉस 7' की विनर भी रह चुकी हैं. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. फैन्स भी उनके इस डांस वीडियो की जमकर तारीफ करते हैं. इसी क्रम में हालही में उन्होंने अपना एक और डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गौहर शाहरुख खान और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की फिल्म ' Kal Ho Naa Ho' के सॉन्ग 'Maahi Ve' पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. वहीं उनके लुक की बात करें तो उन्होंने मरून कलर का सिंपल का सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'Bollywood with a twist'. इसी के साथ उनके फैन ने कमेंट में तारीफ करते हुए लिखा है 'Always on fire', तो किसी ने लिखा है 'You are amazing'.वहीं उनके इस वीडियो पर कुछ ही समय में 212 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है और इस पर 30 हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंडस्ट्री में मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.