NDTV Khabar

क्रिकेट के बाद अब यहां दिखेंगे गौतम गंभीर के तेवर, बोले- अपनी लाइन लंबी करने के लिए दुश्मन की...देखें Video

क्रिकेट खिलाड़ी से बीजेपी सांसद बने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अब कुछ नया करने जा रहे हैं. क्रिकेट में अपने बल्ले से चौके-छक्कों की बौछार लगाने वाले गौतम गंभीर को लेकर बड़ी खबर आ रही है और उन्होंने इसका ऐलान अपने ट्विटर एकाउंट पर भी कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेट के बाद अब यहां दिखेंगे गौतम गंभीर के तेवर, बोले- अपनी लाइन लंबी करने के लिए दुश्मन की...देखें Video

कबड्डी लीग से जुड़े गौतम गंभीर

खास बातें

  1. गौतम गंभीर जुड़ गए हैं इस टीम से
  2. ट्वीट कर दी जानकारी
  3. अब दिखेंगे नए अंदाज में
नई दिल्ली:

क्रिकेट खिलाड़ी से बीजेपी सांसद बने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अब कुछ नया करने जा रहे हैं. क्रिकेट में अपने बल्ले से चौके-छक्कों की बौछार लगाने वाले गौतम गंभीर को लेकर बड़ी खबर आ रही है और उन्होंने इसका ऐलान अपने ट्विटर एकाउंट पर भी कर दिया है. इन दिनों वीवो प्रो कबड्डी लीग (VIVO Pro Kabaddi League Season 7) का सातवां सीजन अपने उफान पर है और यूपी योद्धा की टीम को उनका नया ब्रांड एम्बेसेडर मिल गया है. जी हां, क्रिकेट खिलाड़ी और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) यूपी योद्धा (UP Yoddha) के ब्रांड एम्बेसेडर बन गए हैं.   


Super 30 Box Office Collection Day 13: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का तूफान दूसरे हफ्ते भी जारी, कमाए इतने करोड़

गौतम गंभीर के यूपी योद्धा के ब्रांड एम्बेसेडर बनने का ऐलान टीम ने एक प्रोमो के जरिये भी किया है जिसमें गौतम गंभीर टीम के बाकी सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ गौतम गंभीर ने ट्वीट किया हैः 'यूपी योद्धा का ब्रांड एम्बेसेडर बनने पर गर्व है.'

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'सरसों के सगिया' से स्टेज पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

वीवो प्रो कबड्डी लीग (VIVO Pro Kabaddi League Season 7) की यूपी योद्धा से जुड़ने पर गौतम गंभीर ने कहा, 'मेरी पूरी जिंदगी में कभी भी हार न मानने का रवैया रहा है और यही बात मुझे यूपी योद्धा की टीम में भी नजर आता है जिन्होंने मुझे अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है. मुझे पता है उन्हें पता है कि कैसे खड़ा होना है और मुकाबला करना है. मुझे उम्मीद है कि टीम सीजन में आगे जाकर अपने हाथ दिखाएगी.' प्रो कबड्डी लीग अब टेलीविजन पर सुपरहिट हो चुकी है और इसके खिलाड़ी भी अपने फैन्स के बीच काफी फेमस हो चुके हैं. फिर अभिषेक बच्चन भी तो एक कबड्डी टीम के मालिक हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement