NDTV Khabar

पहलवान गीता के बाद छोटी बहन बबीता ने भी चुनी ये राह, टीवी पर दिखाएंगी दंगल

गीता फोगाट ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था और अब उनकी छोटी बहन बबीता फोगाट की बारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहलवान गीता के बाद छोटी बहन बबीता ने भी चुनी ये राह, टीवी पर दिखाएंगी दंगल

रयताशा राठौर और बबीता फोगाट

खास बातें

  1. गीता दिखी थीं खतरों के खिलाड़ी में
  2. बबीता ने चुना बढ़ो बहू
  3. दंगल करती आएंगी नजर
नई दिल्ली: गीता फोगाट ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था और अब बारी उनकी छोटी बहन बबीता फोगाट की है. कॉमनवेल्थ चैंपियन धारावाहिक ‘बढ़ो बहू’ के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. वे शो में बबीता फोगाट का ही किरदार निभाएंगी. वे शो की लीड रयताशा राठौर के साथ कुश्ती लड़ेंगी. इस सीरियल की कहानी हरियाणा बेस्ड है इसलिए बबीता बहुत एक्साइटेड हैं. बबीता बताती हैं, “बढ़ो बहू में अपियरेंस का मैं बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझे ससुर के अपनी बेटी के टैलेंट को बढ़ावा देने का कॉन्सेप्ट पसंद आया. यह प्रगतिशील है. मैं कुश्ती नहीं छोड़ना चाहती हूं. मेरा मानना है कि लड़कियों को खुद को किसी भी मायने में लड़कों से कम नहीं समझना चाहिए. उन्हें अपनी पहचान खुद बनानी चाहिए.”   

यह भी पढ़ें :  'बढ़ो बहू' की रयताशा ने शेयर किया Photo और कहा 'हां, हम ब्रा पहनते हैं!'

संयोग से शो के निर्माता गीता और बबीता दोनों को ही शो में चाहते थे. लेकिन अपनी कुछ व्यस्तताओं की वजह से गीता शो के लिए उपलब्ध नहीं हो सकीं. शो की प्रोड्यूसर और क्रिएटर दीप्ति कलवानी कहती हैं, “मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और मैं बबीता फोगाट और बढ़ो बहू को एक अखाड़े में देखने का इंतजार कर रही हूं. यह सपने के सच होने जैसा है जब आपका पसंदीदा कैरेक्टर आपके सामने हो. उन्होंने मुझे इस शो को लिखने के लिए प्रेरित किया था.” चलिए गीता के बाद बबीता फोगाट का टीवी डेब्यू देखना भी कम दिलचस्प नहीं होगा.

यह भी पढ़ें :  Video : अर्शी खान का चार साल पुराना वीडियो आया सामने, इस शख्स ने बनाया था उन्हें बोल्ड

आमिर खान की 'दंगल' गीता की फोगाट की जिंदगी पर आधारित फिल्म है. इसमें गीता और बबीता को दिखाया गया था. फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया था और इसने लगभग 2,000 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement