NDTV Khabar

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने अर्शी खान की कथित शादी को लेकर किए कई खुलासे

गहना ने कहा, 'अर्शी खान इस आदमी से पिछले करीब 4 सालों से डेटिंग कर रहीं थी और उस दौरान निश्चित रूप से उसके कई पुरुष मित्र थे. गहना के अनुसार जिस शख्‍स के साथ अर्शी खान डेटिंग कर रही थी वह कोई फिल्म निर्माता और वितरक है.'

373 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने अर्शी खान की कथित शादी को लेकर किए कई खुलासे

फाइल फोटो

नई दिल्ली: साउथ इंडियन एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ , जिन्‍होंने हाल ही में खुलासा किया था कि बिग बॉस की प्रतियोगी अर्शी खान का किसी 50 वर्षीय व्यक्ति से विवाह हुआ था, ने आज उस शादी से जुड़े कुछ और भी खुलासे किए. एक टीवी चैनल से बात करते हुए गहना ने कहा, 'अर्शी खान इस आदमी से पिछले करीब 4 सालों से डेटिंग कर रहीं थी और उस दौरान निश्चित रूप से उसके कई पुरुष मित्र थे. गहना के अनुसार जिस शख्‍स के साथ अर्शी खान डेटिंग कर रही थी वह कोई फिल्म निर्माता और वितरक है.'

गहना ने बताया, यह आदमी वास्तव में पंजाब का है, लेकिन अब दिल्ली में बस गया है और उसने करीब 3 साल पहले अपनी बड़ी बजट वाली बॉलीवुड फिल्म में अर्शी खान को मुख्य भूमिका दिलाने का वादा किया था. उस फिल्‍म में लीड रोल पाने के चक्‍कर में अर्शी खान ने जल्दबाजी में 50 वर्षीय व्यक्ति के साथ चुपचाप विवाह कर लिया. खुलासे में आगे गहना ने कहा कि शादी के बाद भी अर्शी दो अन्‍य लड़कों के साथ डेट करती रही जिनमें से एक मुंबई और दूसरा भोपाल कर था, और इस बात की जानकारी उसके पति को नहीं थी.

गहना के अनुसार भोपाल में पूरी मॉडलिंग और फ़ैशन इंडस्ट्री यह सब बातें जानती है. गहना के अनुसार तथाकथित पंजाबी वितरक-निर्माता, जिसका नाम गहाना वशिष्ठ नहीं बताएंगी वो आदमी पहले ही दो शादियां कर चुका है और यहां तक कि उसकी पहली पत्नी से आधिकारिक रूप से तलाक भी नहीं हुआ है. उसकी पत्नियों में से एक दिल्ली की जानी मानी रैम्प मॉडल रह चुकी है. ये दोनों एक कारोबार में पार्टनर भी हैं, लेकिन वे अब एक साथ नहीं रह रहे हैं.

गहाना बतातीं हैं कि यह शख्‍स एक इवेंट मार्केटिंग कंपनी भी चलाता है जो यूपी, हरियाणा और बिहार जैसे राज्‍यों में सपना चौधरी जैसी बिग बॉस के प्रतियोगी कलाकारों के लिए डांस शो ऑर्गेनाइज करती है. इस व्‍यक्ति ने सपना चौधरी के साथ बहुत काम किया है और हरियाणा में उनके शो को प्रमोट भी किया है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: यह है अर्शी खान का 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन जिसने ला दिए आंखों में आंसू

गहना के अनुसार एक समय में यह अफवाह थी कि अर्शी खान से शादी करने वाला यह इवेंट आयोजक सपना चौधरी के साथ भी डेट करता है. लेकिन यह केवल एक अफवाह ही थी, क्योंकि वह केवल उसके साथ काम कर रहा था.

अर्शी खान का उनके कथित पति की के साथ एक रात जबरदस्‍त झगड़ा हुआ जब अर्शी ने उसे एक ही कमरे में सपना चौधरी के साथ पकड़ा लिया था. हालांकि, बाद में यह साबित हुआ कि वह केवल पैसों के लेनदेन का निपटान कर रहा था और यहां तक ​​कि सपना चौधरी के को-डांसर भी कमरे में मौजूद थे.

अर्शी खान का पति शराबी है जिसका कई बार इलाज भी हुआ है और साथ ही पुनर्वास केंद्र में भर्ती भी किया जा चुका है. उसके पास केवल एक चीज जिसकी कमी नहीं है वह है पैसा जो भरपूर है. एशिया टीवी से बात करते हुए, गहाना ने कहा, 'अर्शी खान पूरी तरह से फर्जी है. उसकी उम्र से लेकर हर चीज तक, वह सबकुछ फर्जी बता रही है.

VIDEO : बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके​


गहना ने कुछ दिन पहले भी ऐसा दावा किया था कि अर्शी ने एक 50 वर्षीय आदमी से शादी की है और वह वास्तव में 32 या 33 साल की उम्र से अधिक है. ''चूंकि मैं भोपाल से भी हूं, जहां से अर्शी खान आती है, मैं आपको बता सकती हूं कि अर्शी खान 32 वर्ष से अधिक उम्र की है, लेकिन उसने दावा किया है कि वह केवल 27 वर्ष की की है. उसने अपनी उम्र 5 साल कम बता रखी है. मैं उसको स्कूल के दिनों से जानती हूं. बिग बॉस 11 में आवेदन करने के लिए उसने अपनी फेक शैक्षिक योग्यता भी बना ली है और मेरे पास इसका सबूत है. मुझे आश्चर्य है कि बिग बॉस निर्माता और चैनल ने इस तरह के एक प्रतियोगी का चयन किया है जो अपने जीवन में केवल झूठ ही बोल रहा है.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement