Goomketu Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शानदार एक्टिंग और जिंदगी के हल्के-फुल्के लम्हों की कहानी है 'घूमकेतु'

Goomketu Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'घूमकेतु (Goomketu Review)' ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हो गई है.

Goomketu Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शानदार एक्टिंग और जिंदगी के हल्के-फुल्के लम्हों की कहानी है 'घूमकेतु'

फिल्म 'घूमकेतु (Goomketu) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'घूमकेतु (Goomketu Review)' ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हो गई है. 'घूमकेतु' नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लंबे समय से बनी हुई फिल्म थी, जिसमें घूमकेतु के मुंबई में आकर फिल्मी राइटर बनने की कहानी है. फिल्म की कहानी मोहेना गांव से शुरू होती है और मुंबई तक जाती है. फिल्म के कलाकार रघुवीब यादव (Raghubir Yadav), इला अरुण (Ila Arun) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सब ने ही मजेदार एक्टिंग की है और इनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की जुगलबंदी भी कमाल की है.

'घूमकेतु (Goomketu Review)' की कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसके पिता उससे गुस्सा रहते हैं और बीवी भी अपनी पसंद की नहीं मिलती है. वह लिखना चाहता है लेकिन घर के हालात से तंग आकर एक दिन मुंबई भाग जाता है. फिर वहां पहुंचकर वह कई स्क्रिप्ट लिखता है. वहीं एक पुलिस अफसर अनुराग कश्यप भी है, जिसे घूमकेतु को उसके घर पहुंचाना है. इस तरह घूमकेतु स्ट्रगल करता है. लेकिन फिर कुछ ऐसे हालात बनते हैं कि उसकी जिंदगी पुराने ढर्रे पर लौट आती है. हालांकि फिल्म की कहानी हल्की-फुल्की है, और कुछ पल बहुत ही मजेदार भी हैं. लेकिन कहानी के मोर्चे पर फिल्म कुछ कमजोर पड़ जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टिंग के मामले में 'घूमकेतु (Goomketu Review)' बढ़िया है क्योंकि सभी कलाकारों ने अपने किरदारों को बहुत शिद्दत के साथ निभाया है. रघुवीर यादव, इला अरुण और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत ही शानदार अंदाज में अपने रोल्स किए हैं. घूमकेतु अपने घर और घर से दूर की कहानी है. जी5 पर रिलीज हुई इस फिल्म को लॉकडाउन के इस समय में देखना काफी मजेदार रहेगा.

रेटिंगः 3 स्टार
डायरेक्टरः पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा
कलाकारः नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इला अरुण और रघुवीर यादव