NDTV Khabar

डांस की खातिर रोजाना 19 किलोमीटर पैदल चलता था ये एक्टर, आपबीती सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

ये एक्टर अपने डांस और एक्सप्रेशंस के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखता है और इस मामले में उनका कोई सानी नहीं है. डांस रियलिटी शो में उन्होंने डांस के जुनून को लेकर सुनाया ये किस्सा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डांस की खातिर रोजाना 19 किलोमीटर पैदल चलता था ये एक्टर, आपबीती सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

'डांस दीवाने' के सेट पर गोविंदा ने माधुरी दीक्षित संग जमकर मचाया धमाल. डब्बू अंकल भी आए नजर

खास बातें

  1. 'रंगीला राजा' में नजर आएंगे गोविंदा
  2. विजय माल्या का निभाएंगे किरदार
  3. डब्बू अंकल हैं गोविंदा के बहुत बड़े फैन
नई दिल्ली: गोविंदा अपने डांस और एक्सप्रेशंस के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं और इस मामले में गोविंदा का कोई सानी नहीं है. गोविंदा इन दिनों विजय माल्या की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'रंगीला राजा' में भी काम कर रहे हैं, इस फिल्म को पहलाज निहलानी डायरेक्ट कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में गोविंद कलर्स के डांस शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे और एक एपिसोड के लिए शूट किया. 'डांस दीवाने' को माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर शशांक खेतान और तुषार कालिया जज करते हैं. लेकिन जब सेट पर गोविंदा पहुंचे तो जमकर धमाल हुआ और उन्होंने अपने कई पुराने किस्से भी शेयर किए. 

 
Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...

'डांस दीवाने' के सेट पर उनसे मिलने के लिए सोशल मीडिया के सुपरस्टार 'डांसिंग अंकल' आए हुए थे. डब्बू अंकल ने गोविंदा से मुलाकात की क्योंकि वे उनके बहुत बड़े फैन हैं. गोविंदा के गाने पर डांस करके ही डब्बू अंकल को देश भर में पहचान मिली और उनका वीडियो इतना वायरल हुआ कि डब्बू अंकल की जिंदगी ही बदल गई. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, Video ढाई करोड़ के पार
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on


गोवा के हसीन नजारों के बीच बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
गोविंदा ने शो पर डांस को लेकर अपनी दिवानगी और जुनून का खुलासा भी किया. उन्होंने बताया, "डांस हमेशा से मेरा पहला प्यार रहा है. ये मेरे अंदर एकदम अलग किस्म की ऊर्जा भर देता है. मुझे आज भी याद है कि मैं जब छोटा था तो मैं डांस क्लास के लिए रोजाना 19 किलोमीटर का सफर तय करता क्योंकि मेरी क्लास मेरे घर से काफी दूर होती थी. उस समय मेरे पास प्राइवेट व्हीकल में सफर करने का पैसा नहीं हुआ करता था. लेकिन डांस को अपने जुनून की वजह से मैं रोजाना ये सफर तय किया करता था. मेरी ये लगन देखकर मेरी गुरुजी सरोज खान ने मुझे एक पैसा तक नहीं लिया."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement