NDTV Khabar

रवीना टंडन संग मस्ती में डांस कर रहे थे Govinda, तभी आ गई बीवी और फिर...देखें Video

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के सेट पर इस हफ्ते गोविंदा पहुंचे, इस दौरान शो में जैसे ही रवीना और गोविंदा (Govinda) ने अपने पॉपुलर सॉन्ग पर डांस किया तभी उनके बीच गोविंदा की पत्नी सुनीता आ गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवीना टंडन संग मस्ती में डांस कर रहे थे Govinda, तभी आ गई बीवी और फिर...देखें Video

Nach Baliye 9: गोविंदा और रवीना टंडन (Raveena Tandon) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. गोविंदा और रवीना टंडन का डांस वीडियो हुआ वायरल
  2. 'नच बलिए 9' पर पत्नी संग पहुंचे गोविंदा
  3. शो पर जमकर की मस्ती
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की जोड़ी जब भी एक साथ आती है तो जमकर धमाल मचाती है. हाल ही में गोविंदा 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' के सेट पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रवीना के साथ मिलकर खूब मस्ती की. अब शो के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां रवीना और गोविंदा अपनी फिल्म के गाने 'कुर्ता फाड़ के (Kurta Faad Ke)' पर मस्ती में डांस कर रहे होते हैं कि तभी अचानक गोविंदा की पत्नी सुनीत वहां आ जाती हैं. रवीना और सुनीता के बीच फंसे गोविंदा का ये देखकर बुरा हाल हो जाता है और वो अपना सिर पकड़ लेते हैं.

आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान ने किया ट्वीट, बोलीं- काश पीएम का भाषण कश्मीरी भी देख पाते...

गोविंदा (Govinda), रवीना और सुनीता का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, 'इस हफ्ते 'नच बलिए 9' में चीची और सुनीता ने खूब हंसी के ठहाके लगाए.'


जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- अगर उनके भले के लिए है तो फिर कर्फ्यू...

टिप्पणियां

शो के दौरान इन तीनों ने खूब मस्ती की. फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी रवीना टंडन (Raveena Tandon) और गोविंदा ने एक साथ कई शानदार फिल्में दी है. उनकी जोड़ी 'आंटी नंबर वन (Aunty No. 1)', 'दुल्हे राजा' और 'परदेशी बाबू' जैसी फिल्मों में काफी पसंद की गई. फिलहाल एक्ट्रेस रवीना टंडन नच बलिए के सीजन 9 को जज कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement